Shikhar Dhawan बेटे को देखते ही हुए भावुक, वीडियो वायरल

टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज Shikhar Dhawan न्यूजीलैंड दौरे पर वनडे टीम की कमान संभालेंगे। इस सीरीज की शुरुआत 25 नवंबर से होनी है। इससे पहले शिखर धवन अपने बेटे जोरावर से मुलाकात करने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचे, जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शिखर धवन के द्वारा एक वीडियो पोस्ट किया गया, जिसमें अपने बेटे जोरावर से मिलकर वह खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। वह अपने बेटे को देखकर इतने अधिक प्रसन्न है, कि वह उसे अचानक गोद में उठा लेते हैं। उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है, और इस वीडियो के साथ उन्होंने एक गाना ‘तू जो मिला’ भी लगाया है।

शिखर धवन की पत्नी और शिखर धवन अब एक दूसरे के साथ नहीं रहते हैं, और उन लोगों ने अभी कुछ समय पहले ही तलाक का ऐलान कर दिया है। जिसके चलते जोरावर अपनी मां के साथ आस्ट्रेलिया में रहता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

वनडे सीरीज के लिए शिखर धवन

मौजूदा समय में टी20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर है, जिसमें कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। ऐसी सिचुएशन में टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की कमान हार्दिक पांड्या संभालेंगे, जबकि वनडे टीम की अगुवाई शिखर धवन के द्वारा की जाएगी।

वनडे टीम में जब भी शिखर धवन की एंट्री होती है, वह कप्तानी ही करते हैं। क्योंकि उस समय सीनियर खिलाड़ी ब्रेक पर होते हैं, अभी हाल ही में आईपीएल में पंजाब किंग्स का कप्तान भी शिखर धवन को ही बनाया गया है।

वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया

वनडे सीरीज के लिए चयनित टीम इंडिया में शामिल खिलाड़ियों में शिखर धवन (कप्तान), ऋषभ पंत (उप-कप्तान), शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, शहबाज़ अहमद के नाम शामिल है।

भारत-न्यूजीलैंड वनडे सीरीज का शेड्यूल

•    पहला वनडे: 25 नवंबर 2022, सुबह 7 बजे (ऑकलैंड)
•    दूसरा वनडे: 27 नवंबर 2022, सुबह 7 बजे (हैमिल्टन)
•    तीसरा वनडे: 30 नवंबर 2022, सुबह 7 बजे (क्राइस्टचर्च)

Read Also:-ये रही Team India Selectors के बर्खास्त होने की बड़ी वजह