गूंज उठी शहनाई, Shahid Afridi के घर आई बारात, वायरल वीडियो

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर और पूर्व कप्तान Shahid Afridi के घर इस समय शादी का माहौल चल रहा है। हाल ही में शाहिद अफरीदी जोकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नए चीफ चयनकर्ता बन चुके हैं, उनकी बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। जिसका सोशल मीडिया पर जमकर वीडियो वायरल हो रहा है।

कराची में शाहिद अफरीदी के घर बजी शहनाई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BoomBoom!!! (@usman___afridi10)

खबरों के मुताबिक अभी हाल ही में शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी अक्सा अफरीदी दुल्हन बन चुकी है। इसी हफ्ते जोरों शोरों के साथ उनकी शादी की तैयारियां चल रही थी। अक्सा की शादी नसीर खान के साथ हुई है।

इससे पहले सोशल मीडिया पर इन दोनों की शादी का कार्ड तेजी के साथ वायरल हो रहा था। उनकी बेटी का निकाह कराची में संपन्न हुआ था। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी भी उनकी बेटी के निकाह में शामिल हुए थे। दोनों की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें शाहिद अफरीदी के साथ शाहीन शाह अफरीदी भी दिखाई देंगे।

शाहिद अफरीदी के दूसरे दामाद होंगे शाहीन शाह अफरीदी

शाहिद अफरीदी के दूसरे दामाद का नाम शाहीन शाह अफरीदी है। जी हां उनकी छोटी बेटी अंशा शाहिद से शाहीन शाह अफरीदी की शादी होने वाली है। कुछ दिन पहले इन दोनों की शादी की खबरें उड़ने लगी थी।

अफरीदी परिवार के ही एक करीबी सूत्र के द्वारा पुष्टि करते हुए कहा गया, कि पाकिस्तान सुपर लीग के अगले सीजन के शुरू होने से पहले शाहीन और अंशा का निकाह समारोह 3 फरवरी को कराची में संपन्न होगा।

पिछले साल इन दोनों की सगाई हो चुकी है। अब इनका निकाह अगले साल अफरीदी आदिवासी परंपराओं के अनुसार संपन्न होगा। इसका खुलासा स्वयं शाहिद अफरीदी द्वारा किया गया है।

Read Also:-Tejasvee Prakaash ने हॉट टॉप में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वायरल फोटोज