टीम के हेड कोच की बेटी से ही कर बैठे Shadab Khan छुपकर निकाह, जानिए कारण

पाकिस्तान के ऑलराउंडर खिलाड़ी Shadab Khan शादी कर बैठे और वह किसी और से नहीं बल्कि अपनी ही टीम के कोच सकलेन मुश्ताक की बेटी से निकाह कर चुके हैं। इस बात की जानकारी खुद क्रिकेटर द्वारा ट्विटर अकाउंट पर दी गई। अपने कोच सकलेन मुश्ताक को शादाब मेंटॉर मानते हैं, लेकिन अब इन दोनों के बीच सिर्फ कोच और खिलाड़ी का ही रिश्ता नहीं बल्कि ससुर और दामाद का भी रिश्ता बन गया है।

गुप्त तरीके से रचाई शादी

ऑलराउंडर क्रिकेटर शादाब खान पाकिस्तान के खिलाड़ी हैं और उन्होंने अपनी शादी गुप्त तरीके से कर ली है।खुद इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है और ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है।

“आज मेरा निकाह है और मैं सकलेन मुश्ताक की फैमिली से जुड़ने जा रहा हूं”।

उन्होंने आगे बताया

जब से मैंने क्रिकेट मेंअपनी शुरुआत की है तब से मैंने अपने प्रोफेशनल और पर्सनल रिश्तो को हमेशा अलग -अलग ही रखा है।

उन्होंने लिखा कि,

“मेरी वाइफ चाहती है, कि हम लाइमलाइट से दूर रहें इसलिए मुझे और मेरी पत्नी को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए। अगर आप मुझे सलामी भेजना चाहते हैं तो मेरे इस अकाउंट पर भेज सकते हैं”

शादाब खान है पाकिस्तानी खिलाड़ी

शादाब खान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। यहऑलराउंडर खिलाड़ी पाकिस्तानी टीम को कई मैच जिता चुका हैं। अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही महारथ रखने वाले शादाब खान कमाल का प्रदर्शन करते हैं।
अब तक पाकिस्तानी टीम के लिए शादाब 6 टेस्ट मैच खेल चुके हैं। इसके साथ-साथ उन्होंने 14 विकेट भी लिए हैं। वह 53 वनडे मैचों में 70 विकेट और 84 टी-20 मैचों में 98 विकेट चटकाने में कामयाब रहे।

पाकिस्तानी टीम में शादी का छाया सीजन

इन दिनों पाकिस्तानी टीम में शादियों का सीजन चल रहा है। अभी कुछ ही दिनों पहले दिसंबर में पाकिस्तान के फास्टर गेंदबाज हारिस रऊफ ने भी अपना निकाह रचाया था। इसके साथ-साथ पाकिस्तान टीम के शान मसूद द्वारा 20 जनवरी को अपना निकाह रचाया गया, और अब शाहीन अफरीदी भी फरवरी में अपने ही कोच की बेटी से शादी रचाएंगे।

Read Also:-IPL में नहीं मिल सका कोई खरीददार, अब क्रिस गेल जैसे छक्कों की कर रहा  बरसात