Virat Kohli: इन दिनों आईपीएल का 2022 का 67 वां मैच खेला गया. क्रिकेट प्रेमियों के बीच आईपीएल का उत्साह सर चढ़कर बोल रहा है, हाल ही में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच मैच खेला गया जिसमें टॉस जीतकर गुजरात टाइटंस के कैप्टन हार्दिक पंड्या ने पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया. बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस की टीम ने कप्तान हार्दिक पंड्या के 62 रनों की बदौलत और डेविड मिलर के 34 रनों की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाये और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने इससे ज्यादा रनों का टारगेट रखा.

अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए मैदान में उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से कप्तान फाफ डू प्लेसिस और पूर्व कप्तान विराट कोहली ने पारी की शुरुआत की, इस पारी में विराट कोहली अपने पुराने फॉर्म पर खेलते हुए नजर आए. फाफ ने आज 38 गेंदों में 44 रन बनाये. विराट कोहली ने 54 गेंदों में 73 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 8 चौके और 2 छक्के निकले.

 

विराट कोहली की इस पारी को देखकर सोशल मीडिया पर उनका जलवा देखते ही बन रहा है लोग तरह-तरह के ट्वीट करके उनकी शानदार पारी के लिए उन्हें बधाई दे रहे हैं.