Sara Tendulkar : क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ अपने रिश्ते को लेकर भारतीय टीम के युवा दिग्गज बल्लेबाज खिलाड़ी शुभमन गिल इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शुभमन गिल बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की भतीजी अंजनी धवन को कथित रूप से डेट कर रहे हैं.

सारा से हुआ ब्रेकअप
कुछ दिनों से खबर है कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के बीच ब्रेकअप हो चुकी है. हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप वाली खबर पर कभी भी कुछ नहीं कहा. लेकिन एक बार गिल से जब उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने साफ कर दिया था कि वो फिलहाल सिंगल हैं.

अंजनी धवन के साथ गए डिनर पर
शुभमन गिल को अंजनी धवन के साथ एक रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया. गिल और अंजनी का एक वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें अंजनी पहले रेस्टोरेंट में जाते हुए दिख रही हैं. उसके कुछ देर के बाद दो अन्य लोगों के साथ शुभमन गिल भी रेस्टोरेंट में प्रवेश करते दिखाई देते हैं.

बता दें, मालूम हो शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. सारा और गिल के बीच रिश्ते की अफवाह उस समय उड़ी थी, जब सारा तेंदुलकर ने शुभमन गिल की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी.