Rohit Sharma ने 3 साल बाद जड़ा शतक, गलत आंकड़े दिखाने पर लगाई ब्रॉडकास्टर को जोरदार फटकार

काफी लंबे समय से भारतीय कप्तान Rohit Sharma आउट ऑफ फॉर्म चल रहे थे। हालांकि रोहित की शुरुआत तो पहले अच्छी रही, लेकिन अपनी बेहतर शुरूआत को वह बड़ी पारी में बदलने में नाकाम साबित हो रहे थे। लेकिन रोहित शर्मा ने तीसरे वनडे में जैसे ही शानदार शतक जड़ा। अपनी इस पारी में खेलते हुए रोहित शर्मा ने 85 गेंदों में 9 चौके और 6 छक्कों की सहायता से 101 रनों की बेहतरीन पारी खेली

अपनी बल्लेबाजी के दौरान रोहित शर्मा पिछले 3 सालों बाद शतक जड़ सके हैं, और जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया, तो वह अचानक भड़क उठे।

रोहित शर्मा ने कहीं यह बात,

रोहित शर्मा ने इंदौर से पहले आखिरी शतक आस्ट्रेलिया के खिलाफ साल 2020 में बेंगलुरु में जड़ा था। उसके बाद से रोहित ने 3 अंकों का स्कोर दर्ज किए बिना ही 16 मैच खेले।

3 सालों बाद शतक जड़ने के बाद रोहित शर्मा ने बताया कि,

“3 सालों में सिर्फ मैं 12 सत्रह एकदिवसीय मैच ही खेला हूं 3 साल बहुत होते हैं आप लोगों को मालूम होना चाहिए कि क्या हो रहा है मुझे पता है कि यह प्रसारण पर दिखाया गया था लेकिन कभी-कभी वह चीजें भी ध्यान देना चाहिए ब्रॉडकास्टर को भी सही चीज दिखाना चाहिए”।

कोविड-19 रहा बड़ा कारण

रोहित शर्मा ने आगे बताया कि,

“हर कोई कोविड-19 के चलते घर पर बैठा था शायद ही हमने एकदिवसीय मैच खेले मैं चोटिल था इसलिए मैंने उस दौरान दो टेस्ट खेले आपको उस सभी के परिप्रेक्ष्य में रखना होगा 2021 और 2022 टी20 के साल थे दुनिया का परसों का सबसे छोटे फॉर्मेट पर थी हम पिछले साल क्रिकेट खेल रहे थे और क्रिकेट में फिलहाल सूर्यकुमार यादव से कोई बेहतर बल्लेबाज नहीं है उसने दो शतक जड़े हैं और मुझे नहीं लगता कि किसी और के पास है”

भारत के लिए अब तक रोहित शर्मा 241 मैच खेले हैं जिसमें अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के चलते 48 अर्धशतक और 30 शतक लगाने में कामयाब रहे रोहित शर्मा ने इस दौरान दोहरा शतक जड़ा है।

Read Also:-ICC रैंकिंग में मोहम्मद सिराज का जलवा बरकरार, बने नंबर-1 वनडे गेंदबाज