Rohit Sharma: भारतीय टीम के कैप्टन रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया इन दिनों फॉर्म में चल रही है, रोहित शर्मा नए-नए खिलाड़ियों को परख रहे हैं रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया को नंबर तीन और नंबर 5 के लिए दो जबरदस्त प्लेयर्स मिले हैं. एक प्लेयर्स ने ऐसा खतरनाक खेल दिखाया है कि रोहित शर्मा को अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा की याद नहीं आ रही है आइए देखें कौन है वे खिलाड़ी…

श्रीलंका सीरीज में रोहित शर्मा ने नंबर पांच पर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को उतारा था, अय्यर ने इस मौके को बखूबी निभाया श्रेयष के पास वह क्वालिटी है केवल दूसरी टीम को धराशाई कर सकते हैं. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे मैच की पारियों में शानदार हाफ सेंचुरी लगाई अय्यर को मैन ऑफ द मैच अवार्ड मिल चुका है.

केकेआर टीम ने हाल ही में श्रेयस अय्यर को कैप्टन बनाया है. केकेआर बड़े मैचों के खिलाड़ी रहे हैं भैया ने अकेले दम पर टीम को मैच जिताए हैं और उन्होंने घरेलू क्रिकेट में भी 54 मैचों में 4592 रन बनाए हैं.

हनुमा विहारी पिछले कुछ सालों में टीम इंडिया के लिए मैच विनर बनकर उभरे हैं. भारत की तरफ से हनुमा ने 2018 में अपना टेस्ट डेब्यू इंग्लैंड के खिलाफ किया था. अभी तक हनुमा ने 12 टेस्ट मैचों में 624 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक शामिल है.