Ind vs SL:- कप्तान रोहित शर्मा ने श्रीलंका को 2- 0 से हराने के बाद बताया विश्व कप 2023 में खेलने वाले खिलाड़ियों का नाम

Ind vs SL:- कल भारत और श्रीलंका के बीच एकदिवसीय सीरीज का तीसरा मैच तिरुवंतपुरम में खेला जाएगा। अभी तक बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक जड़ने वाले ईशान किशन और श्रीलंका के खिलाफ शतक जड़ने वाले सूर्यकुमार यादव को श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में मौका नहीं मिल सका है।

क्रिकेट जगत में सबसे बड़ा सवाल यही बना हुआ है कि क्या ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को तीसरे वनडे में मौका मिल सकेगा।

टीम के खिलाड़ी चल रहे बेहतरीन फॉर्म में

इस समय भारतीय टीम के अधिकतर खिलाड़ी बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं। इसलिए भारतीय टीम मैनेजमेंट और कप्तान रोहित शर्मा इस समय असमंजस में फंसे हुए हैं, जहां पहले मैच के दौरान सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल 70 रनों की पारी खेले, वही विराट कोहली लगातार दो शतक जड़ने में कामयाब रहे।

वहीं पिछले साल भारत के लिए श्रेयस अय्यर ने सबसे अधिक रन बनाए थे, और इस समय केएल राहुल भी बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। अब ऐसी सिचुएशन में रोहित शर्मा के पास विकट समस्या यह है कि वह ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को किसके रिप्लेस पर शामिल करें।

रोहित शर्मा ने कहीं यह बात

रोहित शर्मा ने राइट हैंड और लेफ्ट हैंड पर बोलते हुए पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में हर्षा भोगले से कहा कि,

‘टॉप ऑर्डर में एक बाएं हाथ के बल्लेबाज का होना आवश्यक है। लेकिन जिन भी खिलाड़ियों को चांस दिया जा रहा है। पिछले 1 साल से उन्होंने काफी रन जुटाए हैं। आदर्श रूप में तो हम एक बाएं हाथ के बल्लेबाज को ही शामिल करने का प्रयास करेंगे, लेकिन दाएं हाथ के बल्लेबाजों के स्तर के बारे में हमें मालूम है, और इससे इस समय हम काफी सहज भी हैं’।

केएल राहुल की हुई तारीफ

रोहित शर्मा ने राहुल की तारीफ करते हुए बताया कि,

‘यह बहुत करीबी मैच था, लेकिन ऐसे मैच आपको बहुत कुछ सिखा जाते हैं। अब केएल राहुल काफी लंबे समय से पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। इससे आपको आत्मविश्वास मिल सकता है, कि एक अनुभवी बल्लेबाज कैसे पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी कर रहा है’।

Read Also:-चहल टीवी पर Kuldeep Yadav ने कही ऐसी बात, प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बावजूद भी होंगे बाहर