ग्राउंड स्टाफ के साथ शर्मनाक हरकत कर Rituraj Gaikwad हुए आलोचनाओं का शिकार

पिछले कुछ समय से भारत के सलामी बल्लेबाज Rituraj Gaikwad को ट्विटर पर लगातार कडी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा हैं। दरअसल टीम इंडिया के इस खिलाड़ी पर उनके इस आपत्तिजनक व्यवहार को लेकर कई सवाल उठाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुछ ऐसा करते नजर आ रहे हैं, जिसे उनके फैंस के द्वारा तनिक भी पसंद नहीं किया जा रहा है।

यह वीडियो भारत दौरे पर आई साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई सीरीज के दौरान का बताया जा रहा है। आइए जानते हैं पूरे मामले के बारे में विस्तार से।

ग्राउंड स्टाफ के साथ ऋतुराज ने की बदतमीजी

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में टी-20 मुकाबलों के दौरान ऋतुराज गायकवाड ने अपने इस बदसलूकी भरे व्यवहार से सबको आश्चर्यचकित कर दिया। दरअसल हुआ कुछ ऐसा, कि ऋतुराज गायकवाड मुकाबले के दौरान रेन के समय डगआउट में बैठे नजर आए।

उनके ग्राउंड स्टाफ का एक सदस्य उनके पास आकर बैठ गया, और सेल्फी लेने की कोशिश की। जिस पर ऋतुराज ने तुरंत उस व्यक्ति को फटकार लगाई और दूर धकेल दिया इसके साथ ही इशारा करते हुए कहा कि वह उनसे थोड़ा दूर जाकर बैठे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर ऋतुराज गायकवाड का यह वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। उनकी इस बदसलूकी को देखने के बाद लोगों ने उन पर अपनी भड़ास भी निकाली है। वहीं कुछ लोगों ने ऋतुराज से यह तक कहा, कि “उन्हें धोनी से सीख लेनी चाहिए” वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि

“ऋतुराज गायकवाड का यह बिहेवियर बहुत अधिक बुरा और अपमानजनक है। भला ग्राउंड मैन के साथ ऐसा व्यवहार कौन करता है।”

तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि,

“ऋतुराज का यह बर्ताव बहुत ही बुरा है। वह ग्राउंड मेन हीरोज है और उनके साथ ऐसा बर्ताव होना बहुत अपमानजनक है।”

Read Also:-IND vs NZ : तीसरे ODI Series में विराट और रोहित की जगह टीम इंडिया में यह दो खिलाड़ी होंगे शामिल