Ravindra Jadeja: कोरोनाकाल के बाद से लंबे समय तक सिनेमाघरों में ताला लगा हुआ था, लॉक डाउन के खुलते ही दर्शक सिनेमाघरों के खुलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. साल 2021 के अंत तक थियेटर्स खुल गए और बड़ी-बड़ी ब्लॉकबस्टर मूवीस भी रिलीज में उनमें से एक थी दक्षिण के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पुष्पा द राइज।

जो इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, फिल्म की तारीफ हर कोई कर रहा है हाल ही में ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) भी इस मूवी के फैन हो गए हैं, उन्हें यहां पिक्चर इतनी पसंद आई के उन्होंने फिल्म का एक हिट डायलॉग बोलते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में खूब कमेंट आ रहे हैं वीडियो इतना वायरल हो गया है कि टीम इंडिया के सभी क्रिकेटर रविंद्र जडेजा को पंच कर रहे हैं.

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के इस वीडियो पर गेंदबाज कुलदीप यादव ने कमेंट करते हुए लिखा है- अगली फिल्म का इंतजार…. इस कमेंट का रिप्लाई करते हुए जडेजा ने लिखा है- हाँ एनसीए में शूटिंग होगी। जडेजा ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसपर 22 हज़ार से ज्यादा कमैंट्स आ चुके हैं.

बीते कई दिनों से लिगामेंट टियर से जूझ रहे रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अपनी चोट ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं खबर आ रही है कि यदि उनकी सर्जरी समय पर हुई तो आई पी एल 2022 में वह खेलते हुए नजर आएंगे। उन्हें चेन्नई ने 16 करोड़ रुपये में रिटेन किया है. धोनी को सीएसके ने 12 करोड़ रुपये दिए हैं. उन्हें कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से ज्यादा पैसे मिले हैं.

 

बता दें, दक्षिण के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की यह फिल्म थिएटर में धमाल मचा रही है इस फिल्म ने पहले दिन ही 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.