IND vs AUS IV Test Match : रविचंद्रन अश्विन चौथे टेस्ट में विराट कोहली को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को मानते हैं महान क्रिकेटर

IND vs AUS IV Test Match :अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है, जिसमें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कैमरून ग्रीन और उस्मान ख्वाजा द्वारा पहली पारी में जहां शतक जड़े गए, वहीं भारत की तरफ से रविचंद्रन अश्विन द्वारा छह विकेट लिए गए। अश्विन ने इस मैच के बाद कैमरून ग्रीन को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है।

आश्विन इस खिलाड़ी को मानते हैं महान

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद की सपाट पिच पर 6 विकेट लेने वाले रविचंद्रन अश्विन ने अपने इस प्रदर्शन के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लिया, जहां कैमरून ग्रीन को लेकर उन्होंने बातचीत करते हुए बताया कि,

“मुझे आशा है कि, आपने आईपीएल ऑक्शन को याद किया होगा। यह दर्शाता है कि भारतीय क्रिकेट कैमरून ग्रीन को किस तरह देखती है।”

अश्विन ने आगे बताया कि,

“वह एक शानदार खिलाड़ी हैं। उनके पास बल्लेबाजी की अच्छी सेंस है। उनके जैसा क्रिकेटर जनरेशन में एक ही होता है।’आश्विन ने उनको लेकर एक अनोखी बात करते हुए कहा, ‘हम एक दूसरे देश से आते हैं भारत एक अलग ही देश है। हम ऐसे खिलाड़ियों को लंबे समय तक संभाल कर नहीं रख सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जैसे देशों में इन क्रिकेटरों को बहुत अच्छी तरह तैयार किया जाता है।”

ग्रीन ने जड़ा धमाकेदार शतक

शुक्रवार को भारत के खिलाफ कैमरून ग्रीन ने ताबड़तोड़ प्रदर्शन करते हुए 114 रनों की बेहतरीन पारी खेली, जोकि उनके टेस्ट क्रिकेट का पहला शतक था। इससे पहले ग्रीन का हाईएस्ट रन स्कोर 84 रन था, जो वह पाकिस्तान के खिलाफ बनाने में कामयाब रहे थे। इससे पहले कैमरून ग्रीन 7 अर्धशतक भी जड़ चुके हैं।

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से ग्रीन के अतिरिक्त उस्मान ख्वाजा द्वारा भी पहली पारी में शतक जड़ा गया था। वह 180 रनों की बेहतरीन पारी खेले, जिसके लिए उन्होंने 10 घंटे पिच पर बिताए, जोकि भारतीय पिच पर किसी भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज द्वारा बताया गया सबसे अधिक समय था। इन दोनों की पारी के कारण ही पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया की टीम 480 रनों का बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रही।

Read Also:-WPL 2023 : दिल्ली कैपिटल्स ने उड़ाई गुजरात जायंटस की धज्जियां, अब निशाने पर मुंबई इंडियंस