Rameez Raza: बीते कई सालों से भारत और पाकिस्तान के बीच किसी तरह का क्रिकेट मैच देखने नहीं मिल रहा है विश्व क्रिकेट में 2 सबसे बड़े कंपीटीटर भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट के नाम पर केवल आईसीसी टूर्नामेंट के साथ ही एशिया कप में आमना सामना होता है. हाल ही में रमीज रजा (Rameez Raza) ने इच्छा जताई है कि भारत-पाक हर साल खेले।

जब भी भारत और पाकिस्तान की टीमें एक दूसरे के मैदान में आती हैं तो दर्शकों को काफी उत्साह होता है और इस मुकाबले को बिना पलक झपकाए क्रिकेट प्रेमी देखते हैं.

अब तक भारत और पाकिस्तान की आईसीसी टूर्नामेंट और एशिया कप के अलावा आपस में मुकाबला करती नहीं देखी नहीं है लेकिन हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज रजा ने इच्छा जताई है कि किसी ना किसी तरह से भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच मुकाबला होना चाहिए यह बात रमीज रजा ने ट्विटर पर शेयर की है.

रमीज रजा ने ट्वीट करते हुए लिखा

“हेलो फ्रेंड्स! मैं भारत, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चार देशों की टी20 इंटरनेशनल सुपर सीरीज का प्रस्ताव रखूंगा, जो हर साल खेली जाए। इसको होस्ट चारों देश रोटेशन के हिसाब से करेंगे, इसका रेवेन्यू मॉडल अलग तरह का होगा, जिसमें सभी हिस्सा लेने वाले देश आईसीसी के साथ प्रॉफिट शेयर करेंगे।”

उनका मानना है कि भारत और पाकिस्तान की टीम ने दो अन्य देश ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के साथ मिलकर एक सुपर सीरीज खेलें और यह सीरीज हर साल होनी चाहिए जिसका आयोजन रोटेशन के हिसाब से एक-एक करके चारों दिशाओं में करवाया जाए.