R. Ashwin: इन दिनों केपटाउन टेस्ट के तीसरे दिन भारत ने जीत हासिल करने के लिए दक्षिण अफ्रीका के समक्ष 212 रनों का टारगेट रखा लेकिन अफ्रीकी बैटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ (R. Ashwin) जिसने ना सिर्फ मैच देखने वाली फैंस को बल्कि भारतीय क्रिकेटर्स (R. Ashwin) को हिला कर दिया।

दरअसल भारतीय क्रिकेटर आर अश्विन (R. Ashwin) ने कुछ ऐसा किया जिससे सब चौंक गए रविचंद्रन अश्विन (R. Ashwin) के ओवर में डीन एल्गर को अंपायर ने एलबीडब्ल्यू आउट दे दिया था और क्रिकेट और भारतीय क्रिकेटर जश्न भी मनाने लगे थे लेकिन एल्बमें वीआरएस लेने का फैसला किया जिससे भारतीयों की खुशी गुस्से में बदल गई..

जब टीवी रीप्ले में देखा गया तो गेंद स्टंप को मिस करती हुई ऊपर से जा रही थी इसके बाद मैदानी अंपायर मराइस इरास सम को अपना डिसीजन चेंज करना पड़ा लेकिन फैसला बदलते वक्त उनके मुंह से कुछ शब्द निकल गए.

जब वह अपना फैसला बदल रहे थे तो उन्होंने कहा यह गेंद स्टंप के ऊपर से कैसे जा सकती है यह सुनकर विराट कोहली के साथ-साथ रविचंद्रन अश्विन का खून खोल गया इसके बाद अश्विन ने स्टंप माइक के पास जाकर अपनी भड़ास निकाली और कहा तुम्हें मैच जीतने के लिए कोई और तरीका ढूंढना चाहिए था अश्विन का यह गुस्से से भरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है लेकिन फैंस सोशल मीडिया पर अश्विन को सपोर्ट कर रहे हैं.