पीवी सिंधु की मोदी से मुलाकात, मेडल पहनाकर पीएम ने दिया आशीर्वाद | Bharat Gossips

पीवी सिंधु की मोदी से मुलाकात, मेडल पहनाकर पीएम ने दिया आशीर्वाद

स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रचने वाली भारतीय शटलर पीवी सिंधु ने प्रधानमंत्री मोदी से आज दिल्ली में मुलाकात की। इस दौरान सिंधु के कोच पुलेला गोपीचंद और मिस किम भी संग थी। आज ही विदेश यात्रा से लौटे मोदी ने इस दौरान सिंधु को मेडल पहनाकर उन्हें शुभकामनाएं दी और उज्जवल भविष्य के लिए आशीर्वाद भी दिया।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि, ‘सिंधु भारत का गौरव हैं, एक चैम्पियन हैं, जिन्होंने देश में एक स्वर्ण पदक और बेशुमार सम्मान लाया। पीवी सिंधु से मिलकर खुशी हुई। उन्हें बधाई और भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाओं के साथ आशीर्वाद।’

स्विटजरलैंड में रविवार को विश्व चैंपियनशिप का गोल्ड मेडल जीतने के बाद सिंधु भी आज ही स्वदेश लौटीं। इस दौरान हवाई अड्डे पर उनका जोरदार स्वागत किया गया।

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से बाहर आते ही जोरदार स्वागत हुआ। उन्हें फूलमालाएं पहनाई गईं। स्विटजरलैंड से जीतकर लौटीं सिंधु ने कहा कि यह मेरे लिए बहुत अहम पल हैं। मुझे अपने भारतीय होने पर बेहद गर्व महसूस हो रहा है। इसके साथ ही उन्होंने अब उनसे पूछे जा रहे सवाल के बारे में भी बताया।

BWF बैडमिंटन विश्व चैम्पियनशिप-2019 के फाइनल में दुनिया की चौथे नंबर की खिलाड़ी जापान की नोजोमी ओकुहारा को हराकर चैम्पियनशिप में पहली बार स्वर्ण पदक जीता।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

जिंदगी में रोमांस को रखना है, तो ये चीजें कभी न करें 'मिस'

Tue Aug 27 , 2019
काम की भागदौड़ और व्यस्ताओं के बीच अगर आपका भी अपने जीवनसाथी के साथ जुड़ाव खत्म सा लग रहा है तो इसकी एक वजह रोमांस की कमी भी हो सकती है। इसलिए जरूरी है कि पार्टनर के साथ जीवन के छोटे से छोटे लम्हें को भी जिया जाए और खुशियों […]
26c00c00beca1c6e739446a0b71de7c3 पीवी सिंधु की मोदी से मुलाकात, मेडल पहनाकर पीएम ने दिया आशीर्वाद