क्रिकेट और बॉलीवुड की इन हस्तियों को नहीं किया गया KL Rahul और Athiya Shetty की शादी में इनवाइट, यहां होगी शादी

भारतीय क्रिकेटर KL Rahul और बॉलीवुड अभिनेत्री Athiya Shetty अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। खबरों के अनुसार इनकी शादी 23 जनवरी को होनी है, और शादी के सभी फंक्शन 21 जनवरी से शुरू हो जाएंगे। अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी के खंडाला के फार्म हाउस में इनकी शादी और प्री वेडिंग सेलिब्रेशन किया जाएगा।

वही इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल का घर भी शादी के उत्सव मनाने के लिए पूर्ण रूप से तैयार हो चुका है। क्योंकि इस दौरान एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें केएल राहुल का घर लाइटों से सजा हुआ दिखाई दे रहा है।

4 सालों से एक दूसरे को कर रहे डेट

यह कपल लगभग 4 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहा है। जहां केएल राहुल ने अपने करियर की शुरुआत 2014 में टेस्ट मैचों से की थी, वहीं 2015 में अथिया शेट्टी ने फिल्म हीरो से एक्टिंग में पदार्पण किया था।

अथिया शेट्टी ने अपने एक्टिंग के करियर में मात्र 4 फिल्में ही की है। इस अभिनेत्री की नेटवर्थ 29 करोड़ रुपए है। वही राहुल की बात की जाए, तो वह सालाना 30 करोड़ रुपए कमाते हैं।

इसका कपल की शादी को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया गया है। जिसके चलते केएल राहुल के बिजी शेड्यूल को देखते हुए इनकी शादी के उपलक्ष्य में आईपीएल के खत्म होने के बाद मई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी। लेकिन इस कपल के द्वारा अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

फिल्म इंडस्ट्री तक के लोगों को नहीं किया गया इनवाइट

खबरों के अनुसार अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी होगी। जिसमें उनके करीबी दोस्त और सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हो सकेंगे। इस कपल की शादी में लगभग 100 मेहमान ही शामिल होंगे।

17 साल पुराने घर से होगी शादी

अथिया सेट्टी के पिता सुनील शेट्टी के खंडाला वाले घर का नाम जहान है, जो लगभग 17 वर्ष पुराना हो चुका है। इस कपल की शादी के समय सभी गेस्ट तो इस फॉर्म हाउस में नहीं रुक सकेंगे। इन्हीं कारणों के चलते वह सभी फाइव स्टार होटलों में रुकेंगे।

जानकारी के मुताबिक जहां अमी पटेल अथिया शेट्टी को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट स्टाइल करेंगी, वहीं राहुल विजय केएल राहुल को स्टाइलिस्ट स्टाइल करेंगे।

Read Also:-भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी के Rohit Sharma के बाद यह तीन खिलाड़ी बन सकते हैं हकदार, एक के नाम मात्र से आस्ट्रेलिया के खड़े हो जाते हैं रोंगटे