अथिया और KL Rahul की ग्रैंड वेडिंग की तैयारियां शुरू, जानिए संगीत, हल्दी और मेहंदी से लेकर शादी तक......

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज KL Rahul अपनी बल्लेबाजी से अधिक मौजूदा समय में अपनी रिलेशनशिप को लेकर अधिक चर्चाओं में छाए हुए हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से केएल राहुल के रिश्ते को लेकर सभी जानते हैं। कई बार सार्वजनिक जगहों पर सुनील शेट्टी खुद इस बात को स्वीकार कर चुके हैं इसके साथ साथ यह कपल कई बार सार्वजनिक प्लेस पर एक साथ नजर भी आ चुका है। पिछले कुछ समय से एक दूसरे को लगातार डेट करने के बाद अब दोनों की शादी की अटकलें सामने आ रही हैं। आइए जानते हैं, कि आखिर राहुल और अथिया की शादी कब हो सकती है।

23 जनवरी को हो सकती है दोनों की शादी

सूत्रों के मुताबिक भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी दोनों 23 जनवरी को शादी कर वैवाहिक बंधन में बंध सकते हैं। आगामी न्यूजीलैंड सीरीज में केएल राहुल को टीम से आराम दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक यह दोनों वैवाहिक बंधन में 23 जनवरी को शादी कर बंध सकते हैं।

कहां हो सकती है इनकी शादी

इसी 23 जनवरी को केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले में होगी। जहां पर दोनों परिवार के लोगों के अतिरिक्त उनके कुछ खास दोस्त भी मौजूद होंगे। दोनों की शादी एक निजी समारोह की तरह संपन्न हो जाएगी।

केएल राहुल, विराट, हार्दिक और युवराज के क्लब में होंगे शामिल

बॉलीवुड और क्रिकेट दोनों चोली और दामन के जैसे ही हैं। अक्सर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और भारतीय क्रिकेटरों के बीच अफेयर की खबरें सामने आती रहती हैं। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तो ऐसी रही है, जिनके द्वारा भारतीय क्रिकेटरों से शादी रचाई गई है। केएल राहुल अपनी शादी के बाद विराट कोहली हार्दिक पांड्या और युवराज सिंह के क्लब में शामिल हो जाएंगे।

Read Also:-Team India : सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ जीत की खुशी में किए पद्मनाभस्वामी मंदिर में दर्शन वायरल फोटो