Hardik Pandya: हाल ही में आईपीएल का आगाज़ हुआ, आईपीएल का यह सीज़न इतना धमाकेदार रहा इस बार आईपीएल को 5 साल बाद एक नया चैंपियन मिल गया है. इस बार दो नई टीमों ने आईपीएल में हिस्सा लिया। नई टीम गुजरात टाइटनस ने भी हिस्सा लिया, गुजरात टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या कर रहे थे और हार्दिक पांड्या ने एक नया इतिहास रचा जिसके बाद उनकी पत्नी नताशा बेहद भावुक हो गए और भावुक होकर उन्होंने मैदान में दौड़ कर अपने पति हार्दिक को गले लगा लिया.

दरअसल, इस बार आईपीएल को 5 साल बाद एक नया चैंपियन मिल गया है। गुजरात की टीम ने 15वें सीजन में अपना डेब्यू किया था और इसी सीजन में फाइनल में राजस्थान को 7 विकेट से करारी हार देकर गुजरात की टीम ने जीत हासिल की है।

पत्नी नताशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह तस्वीर शेयर करके लिखा है, यह मैन और यह टीम एक अविश्वसनीय सीजन के लिए बेहद धन्यवाद, “मेरे कुंग फू पांड्या को कम मत समझना।” साथ ही हार्दिक ने भी इसी तस्वीर को शेयर किया हैं, जिसपर बम्पर कमैंट्स आ रहे हैं.

पहले लम्बे समय से भारतीय टीम के घातक ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या टीम से बाहर थे , टीम इंडिया को को एक ऐसे खिलाड़ी की भी तलाश बहुत समय से थी जो हार्दिक की कमी को टीम में पूरी कर सके. दरअसल ख़राब फिटनेस के चलते हार्दिक पंड्या मैदान से दूर चल रहे थे.

बता दें, नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक ने कोरोनाकाल के बीच में शादी रचाई थी, शादी के बाद दोनों ने जुलाई 2020 में अपने बच्चे अगस्त्य का इस दुनिया में स्वागत किया था.