Team India का यह खिलाड़ी अपने ही दोस्त के साथ कर गया दगाबाजी, दोस्त की पत्नी के साथ रखे अवैध संबंध, हुई प्रेग्नेंट

Team India में एक ऐसा भी खिलाड़ी सामने आया, जो अपने ही दोस्त के साथ बहुत बड़ी गद्दारी कर गया। और जब तक दोस्त को इस बात की जानकारी हुई, तब तक उसका सब कुछ बिखर कर खाक में मिल चुका था। यहां टीम इंडिया के खिलाड़ी मुरली विजय की बात हो रही है, जिन्होंने अपने ही दोस्त दिनेश कार्तिक को इतना बड़ा धोखा देते हुए उनकी पत्नी के साथ प्रेम संबंध बनाएं, और कुछ सालों के बाद ही दोनों शादी कर बैठे।

हालांकि इस घटना के कुछ ही समय बाद इस खिलाड़ी का टीम से पत्ता कट गया, और आज तक दोबारा टीम में वापसी नहीं कर पाया। जबकि दिनेश कार्तिक आज भी कई बड़े मौकों के दौरान भारतीय टीम के लिए खेलते नजर आ चुके हैं।

दोस्त की पत्नी के साथ किया अफेयर

साल 2007 में दिनेश कार्तिक की अपने बचपन की दोस्त निकिता के साथ ही शादी हुई थी, लेकिन इस बात का दिनेश को कतई अंदाजा नहीं था, कि उनकी पत्नी की नज़दीकियां धीरे-धीरे उनके ही करीबी दोस्त मुरली विजय के साथ बढ़ती जा रही हैं। उनकी इन बढ़ती नजदीकियों ने कुछ समय के बाद एक नया रूप ले लिया और समय के साथ दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता और मुरली विजय आपस में एक दूसरे के साथ मिलने लगे और बहुत अधिक समय व्यतीत करने लगे। जब दिनेश कार्तिक को इस बात की खबर हुई तो उन्होंने बिना तनिक भी देर लगाए अपनी पत्नी को तलाक दे दिया।

कार्तिक ने दिया था प्रेग्नेंट बीवी को तलाक

जिस समय भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक द्वारा अपनी पत्नी को तलाक दिया गया, उस समय उनकी पत्नी गर्भवती थी और क्रिकेटर मुरली विजय ने तलाक होने के तुरंत बाद ही दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता से शादी कर ली।

हालांकि शादी के बाद यह बात मालूम चली, कि तलाक के समय दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता के पेट में जो बच्चा पल रहा था, वह दिनेश कार्तिक का नहीं बल्कि उनके दोस्त मुरली विजय का ही था। इन्हीं कारणों के चलते दिनेश कार्तिक ने कभी भी इस बच्चे पर अपना अधिकार जमाने का प्रयास नहीं किया।

दिनेश कार्तिक भी कर बैठे दूसरी शादी

अपनी पत्नी से धोखा मिलने के बाद बुरी तरह से टूटे दिनेश कार्तिक ने साल 2015 में स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी रचाई, जो दिनेश कार्तिक का ऐसी विकट परिस्थितियों में साथ दे रही थी, जब वह अपनी पत्नी से खाए हुए धोखे से पूरी तरह से टूट गए थे।

जानकारी के लिए बता दें, कि दिनेश कार्तिक हिंदू धर्म से हैं, और उनकी पत्नी दीपिका ईसाई धर्म से। इसीलिए दोनों ने रीति-रिवाजों के साथ अपनी शादी रचाई, और आज यह दोनों एक खुशहाल वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

Read Also;-उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह से भी घातक Team India के इस युवा गेंदबाज को Irfan Pathan मानते हैं फ्यूचर स्टार