Mumbai Indians को मिला अगला Kiron Pollard,174 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए हर 24वीं गेंद पर एक विकेट पक्का

Mumbai Indians आईपीएल के इतिहास की सबसे सफलतम टीमों में से एक रही है। Mumbai Indians 5 बार आईपीएल का खिताब जीतने में कामयाब रही, पिछले सीजन के दौरान मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा और प्वाइंट टेबल पर वह निचले पायदान पर रही थी। पिछले सीजन मुंबई इंडियंस 14 मैच खेली जिसमें उसे 4 में ही जीत मिल सकी।

इस बार Mumbai Indians का यही प्रयास होगा कि वह अपने खेल को उस स्तर तक ले जाए जिसके लिए उसे जाना जाता है। इस बार आईपीएल लीजेंड्स कीरोन पोलार्ड द्वारा भी आईपीएल से संन्यास लिया जा चुका है ऐसी स्थिति में अब मुंबई इंडियंस एक ऐसे खिलाड़ी की तलाश में है जो कीरोन पोलार्ड की जगह लेने में कामयाब रहे।

किरॉन पोलार्ड के रिप्लेस पर शामिल होने वाला खिलाड़ी।

कई 10 को मैं एक बार किरोन पोलार्ड जैसे खिलाड़ी के दर्शन होते हैं लेकिन फिर भी ऑस्ट्रेलियाई टीम में एक ऐसा युवा खिलाड़ी मौजूद है। जिसमें कीरोन पोलार्ड का रंग नजर आता है उसका नाम है कैमरून ग्रीन पिछले कुछ समय से खिलाड़ी द्वारा अपनी टीम के लिए बेहतरीन और शानदार प्रदर्शन किया गया है बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही वह विशेष काबिलियत रखता है।

सबसे महत्वपूर्ण बात यह रही कि यह खिलाड़ी दिन प्रतिदिन और भी बेहतर होता चला जा रहा है इस बार के आईपीएल के दौरान मुंबई इंडियंस द्वारा तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को भी रिलीज कर दिया गया है जिसके चलते अब मुंबई इंडियंस को एक तेज गेंदबाज की भी तलाश है जो बल्लेबाजी में भी काबिलियत रखता हो।

कैमरून ग्रीन का रिकॉर्ड रहा शानदार

अभी हाल ही में कैमरून ग्रीन द्वारा अपने करियर की शानदार शुरुआत करते हुए इतने कम समय में ही क्रिकेट एक्सपर्ट्स को यह विश्वास दिला दिया गया, कि इस खिलाड़ी में बहुत अधिक टैलेंट मौजूद है। अभी तक आस्ट्रेलिया के लिए उन्होंने 13 वनडे मैचों में भाग लिया जिसमें 9034 की स्ट्राइक रेट से 290 रन बनाने में कामयाब रहे।

वहीं गेंदबाजी के दौरान यह खिलाड़ी 5.03 की इकॉनमी से 11 विकेट लेने में कामयाब रहा, 8 टी20 मैचों में वह 173.75 की शानदार स्ट्राइक रेट से 143 रन बनाने में कामयाब रहे। इसके साथ-साथ उन्होंने 5 विकेट भी चटकाए हैं।

ऑस्ट्रेलिया के लिए वह 17 टेस्ट मैच खेलने में कामयाब रहे। टेस्ट सीरीज के दौरान अपनी क्षमता से कहीं बेहतर प्रदर्शन उन्होंने किया हुआ है।

Read Also:-Arjun Tendulkar ने पहले मैच में रणजी ट्रॉफी के दौरान खेली शतकीय पारी, कैसा रहा दूसरे मैच में प्रदर्शन, जानिए