MS Dhoni की बहन खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या राय को भी दे देती है मात

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट जगत की एक ऐसी नामी गिरामी हस्ती हैं। जिनका नाम लोगों की जुबान पर अक्सर छाया रहता है। अपनी कप्तानी के दौरान उन्होंने भारतीय टीम को तीन आईसीसी टूर्नामेंट भी जिताए हैं। धोनी एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनकी लोकप्रियता पूरे बॉलीवुड सितारे और बाकी खिलाड़ियों के मुकाबले में बहुत अधिक पॉपुलर है। इसके साथ साथ इस दौरान उनकी एक फिल्म भी आ चुकी है। ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ जोकि बड़ी-बड़ी फिल्मों को पछाड़ने में कामयाब रही। ्

महेंद्र सिंह की बहन है गजब की खूबसूरत

महेंद्र सिंह धोनी की इस फिल्म में उनके जीवन से जुड़ी घटनाओं के बारे में बताया गया है। जिससे लोग अब तक अनजान थे। इस फिल्म में धोनी की एक बहन भी दिखाई गई है जिसका नाम जयंती गुप्ता था। धोनी की बहन खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात देती नजर आ रही है। उन्होंने अपनी सादगी और खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है।

धोनी की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग मौजूद है। उनके फैंस उनके लाइफ से जुड़ी छोटी-छोटी बातों और सवालों को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे, कि आखिर धोनी कितने भाई बहन हैं।

महेंद्र सिंह धोनी के भाई बहन

महेंद्र सिंह धोनी के बड़े भाई का नाम नरेंद्र धोनी है। जब उन्होंने घर छोड़ा उस समय धोनी की उम्र 10 वर्ष थी। उनकी एक छोटी बहन भी है, जिसका नाम जयंती गुप्ता है। जयंती बेहद खूबसूरत और पेशे से एक टीचर हैं। वह लाइमलाइट से बहुत दूर रहती हैं। लोग उनकी बहन की खूबसूरती के कायल हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बायोपिक पर बनी उनकी फिल्म ‘एम एस धोनी अनटोल्ड स्टोरी’ में धोनी की बहन का किरदार निभाने वाली भूमिका चावला से भी कहीं अधिक खूबसूरत है धोनी की बहन। आज धोनी जिन ऊंचाइयों पर पहुंच चुके हैं, उसमें उनकी बहन का बहुत बड़ा योगदान है।

Read Also:-Axar Patel ने शादी के लिए लिया ब्रेक, हो रही है इस स्वर्ग की अप्सरा से शादी, बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी खा जाती है मात