IPL 2022 में 14 करोड़ में बिकने वाले Mayank Agarwal सिर्फ इतने करोड में सनराइजर्स हैदराबाद में हुए शामिल

शुक्रवार 23 दिसंबर को केरल के कोच्चि शहर में IPL के 16वे सीजन के लिए मिनी ऑक्शन का आयोजन हो रहा है। जिसमें भारतीय खिलाड़ी के रूप में सबसे पहले इस ऑक्शन में Mayank Agarwal पर बोली लगाई गई, जिन्हें हैदराबाद की फ्रेंचाइजी द्वारा मात्र 8.25 करोड़ रुपए खर्च कर अपनी टीम में शामिल कर लिया गया।

रेस में पंजाब, हैदराबाद और चेन्नई थी शामिल

मयंक अग्रवाल के लिए जो बड़ी बोली लगाई गई, वह बहुत ही रोचक रही। शुरुआत में मयंक अग्रवाल के लिए पंजाब किंग्स और हैदराबाद के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली, लेकिन पंजाब किंग्स तो 3 करोड़ के बाद ही रेस से बाहर हो गई। इसके बाद इस रेस में सीएसके टीम की एंट्री हुई, लेकिन 8.25 करोड़ रुपए में हैदराबाद ने उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया।

अगले सीजन मयंक अग्रवाल हैदराबाद की टीम के कप्तान भी बन सकते हैं। इसके साथ साथ आगामी सीजन में मयंक अभिषेक शर्मा के साथ ओपनिंग करते भी दिखाई दे सकते हैं। एक कप्तान और ओपनर के तौर पर मयंक अग्रवाल का काफी बेहतरीन रिकॉर्ड रहा है। पिछले सीजन पंजाब किंग्स के लिए यह खिलाड़ी दोनों काम कर चुका है।

आईपीएल करियर रहा बहुत ही शानदार

अगर मयंक अग्रवाल के आईपीएल करियर की बात की जाए, तो मयंक अग्रवाल अब तक 113 मैच खेले हैं, जिसमें 136.2 के स्ट्राइक रेट की सहायता से 2327 रन बनाने में कामयाब रहे। इस दौरान इन्होंने एक शतक भी जड़ा। मयंक पंजाब, बेंगलोर,दिल्ली जैसी फ्रेंचाइजियो के लिए भी खेल चुके हैं।

Read Also:-IPL 2023 Auction का सबसे बड़ा दांव खेले आशीष नेहरा, गुजरात टाइटंस में सिर्फ इतने में शामिल किया केन विलियमसन को