Team India में 2 साल से जगह पाने को तरसता यह खिलाड़ी लगातार हो रहा है चयनकर्ताओं द्वारा नजरअंदाज

इस समय Team India में ऐसे कई खिलाड़ी शामिल हैं, जो काफी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी खिलाड़ी रहे, जो घरेलू क्रिकेट में बेहद शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम में अपनी वापसी कर चुके हैं। वहीं कुछ ऐसे खिलाड़ी भी रहे जो काफी लंबे समय से इस घड़ी का इंतजार कर रहे हैं, और अब उनका इंतजार बस इंतजार ही बनकर रह गया है।

आज इस आर्टिकल के जरिए भारतीय टीम के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बात करेंगे, जिन्हें लगभग 2 सालों से भी अधिक समय के कारण वनडे टीम से बाहर रखा गया है। इसके बाद भी चयनकर्ता द्वारा इन्हें लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है।

2 साल से मौके को तलाशता यह खिलाड़ी

यहां भारतीय टीम के जिस खिलाड़ी के बारे में बात की जा रही है वह कोई और नहीं बल्कि मयंक अग्रवाल है जो लगभग 2 सालों से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। हाल ही में इस खिलाड़ी द्वारा रणजी ट्रॉफी में बेहतरीन प्रदर्शन किया गया था।

इसके बाद भी चयनकर्ताओं द्वारा इन्हें लगातार अनदेखा किया जा रहा है नवंबर 2020 में उन्होंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे मैच खेला था, जिसके बाद से मयंक टीम से बाहर चल रहे हैं।

IPL 2023 में चमकी किस्मत

भारतीय टीम से लगभग 2 सालों से बाहर रहने वाले मयंक अग्रवाल भले ही इस साल पंजाब किंग्स द्वारा रिलीज किए गए हो, लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद ने तो उनकी किस्मत ही बदल दी।

मयंक अग्रवाल को इस टीम द्वारा 8.25 करोड रुपए की भारी कीमत देकर अपनी टीम में शामिल किया गया। इसके बाद भी भारतीय चयनकर्ताओं द्वारा अब तक उन्हें टीम में शामिल करने के बारे में कोई निश्चय नहीं लिया जा सका है।

टीम इंडिया के लिए कर चुके बेहतरीन प्रदर्शन

अब तक भारतीय टीम के लिए मयंक अग्रवाल 21 टेस्ट मैचों में 1488 रन, वहीं यह खिलाड़ी 5 वनडे मुकाबले खेलता हुआ 86 रन बनाने में कामयाब रहा। ऐसी सिचुएशन में आईपीएल 2023 इस खिलाड़ी के लिए एक ऐसा आखिरी दांव साबित होने वाला है जिसके चलते इस बार भारतीय चयनकर्ताओं को खुश करके वह टीम इंडिया में वापसी करने का प्रयास कर सकता है।

Read Also:-IPL 2023 से पहले प्रीति जिंटा ने लिया बड़ा फैसला, इस दिग्गज की एंट्री से पंजाब किंग्स को मिल सकेगी ट्रॉफी