संपन्न हुई शादी, शादी के बाद सुनील शेट्टी ने KL Rahul के को लेकर किया बड़ा ऐलान

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज KL Rahul और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आथिया शेट्टी सात फेरे लेकर वैवाहिक बंधन में बंध गए हैं। न्यूजीलैंड सीरीज से पहले ही किन्ही पारिवारिक कारणों के चलते केएल राहुल ने बीसीसीआई से छुट्टी ली थी, जिसके बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा था, कि केएल राहुल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। और यह बात सच भी हो गई, अब केएल राहुल सुनील शेट्टी के घर के दामाद बन चुके हैं।

कब और कहां हुआ शादी का आयोजन

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी की शादी मुंबई के खंडाला सुनील शेट्टी के फार्म हाउस में हुई। जहां बारात दोपहर 2:00 बजे पहुंच चुकी थी, बारात पहुंचने के बाद शाम 4:00 बजे के बाद इस कपल ने सात फेरे लिए। दोनों ही तरफ से इस शादी में बहुत ही करीबी और खास लोगों को इनवाइट किया गया था। जहां बॉलीवुड की हस्तियों में अजय देवगन तो वही क्रिकेटरों में ईशांत शर्मा के उपस्थित होने की जानकारी आ रही है।

केएल राहुल के क्रिकेट शेड्यूल को लेकर सुनील शेट्टी ने किया यह ऐलान

जानकारी के लिए बता दें कि शादी का अधिकारिक स्टेटमेंट अभिनेता सुनील शेट्टी द्वारा दिया गया। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया, कि मैं अब केएल राहुल का ससुर बन चुका हूं। सुनील शेट्टी और उनके बेटे अहान शेट्टी द्वारा पत्रकारों को मिठाई भी खिलाई गई। केएल राहुल के क्रिकेट शेड्यूल को देखते हुए सुनील शेट्टी ने इस बात का भी ऐलान किया, कि शादी की रिसेप्शन पोस्ट आईपीएल के बाद की ही रखी जाएगी।

कौन-कौन हुआ शादी में सम्मिलित

दोनों ही परिवारों द्वारा अपने कुछ खास दोस्तों और करीबी रिश्तेदारों को ही बुलाया गया था। जहां इस शादी में शेट्टी परिवार की तरफ से बालीवुड अभिनेता अजय देवगन सम्मिलित हुए थे, तो वही केएल राहुल की तरफ से क्रिकेटर इशांत शर्मा शामिल हुए थे।

बता दे बॉलीवुड अभिनेत्रियों से शादी करने वाले केएल राहुल 7वें क्रिकेटर बन चुके हैं। उनसे पहले विराट कोहली, युवराज सिंह, जहीर खान, हरभजन सिंह, मसूर अली खान पटौदी, मोहम्मद अजहरुद्दीन और मोहसिन खान द्वारा बॉलीवुड अभिनेत्रियों से शादियां रचाई गई है।

ऑस्ट्रेलिया सीरीज से होगी वापसी

न्यूजीलैंड से पूरी तरह से बाहर हुए केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया सीरीज से अपनी वापसी करने वाले हैं। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर की तरह ही चार टेस्ट मैचों की सीरीज 9 फरवरी से होने जा रही है।

Read Also:-कोच राहुल द्रविड़ का आया बड़ा बयान, IPL 2023 का हिस्सा नहीं होंगे Team India के खिलाड़ी