Mayank Agarwal के PBKS छोड़ने पर पंजाब किंग्स के पूर्व कोच अनिल कुंबले ने जाहिर की अपनी खुशी "उसका पंजाब छोड़कर हैदराबाद में आना काफी अच्छा हुआ"

आईपीएल के मिनी ऑक्शन मैं हुई नीलामी के दौरान भारतीय खिलाड़ी Mayank Agarwal सबसे महंगे खिलाड़ी साबित हुए हैं। पिछले सीजन पंजाब किंग्स के कप्तान रहे मयंक अग्रवाल को पिछली फ्रेंचाइजी द्वारा मिनी नीलामी से पहले ही रिलीज कर दिया गया था। आईपीएल 2023 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा मयंक अग्रवाल को 8 .25 करोड़ रुपए में खरीद लिया गया है।

मयंक अग्रवाल के सनराइजर्स हैदराबाद में जाने से अनिल कुंबले ने जाहिर की खुशी

भारतीय क्रिकेट टीम और पंजाब किंग्स के पूर्व कोच अनिल कुंबले द्वारा Mayank Agarwal के सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ने पर अपनी खुशी व्यक्त की गई है‌। इसके साथ साथ उन्होंने एक खिलाड़ी के तौर पर मयंक की बहुत तारीफ भी की है। कप्तान अनिल कुंबले द्वारा मयंक अग्रवाल के नए गंतव्य पर जाने का समर्थन करते हुए कहा गया कि

” वह एक टीम का खिलाड़ी है, और एक क्रिकेटर के रूप में वह विकसित होगा। उनका नेतृत्व अनुभव 100 से अधिक मैच खेलने के बाद उन्हें अपनी टीम का नेतृत्व करने का प्रबल दावेदार बनाएगा।”

“पंजाब किंग्स के मयंक अग्रवाल कप्तान रहे हैं, लेकिन फिर भी उन्हें जाने दिया गया। मैं बहुत खुश हूं कि उनकी एंट्री सनराइजर्स जैसी टीम में हुई। जहां तक मैं समझता हूं, कि मयंक के लिए एक नया माहौल उनकी काफी सहायता करेगा, और उनका टीम के आसपास होना भी बहुत शानदार होगा।”

मयंक ने मुरलीधरन और लारा के साथ काम करने को लेकर जताई उत्सुकता

नई टीम के दिग्गज खिलाड़ियों के साथ नए सफर को लेकर अनिल कुंबले द्वारा मजाक करते हुए कहा गया।

“मैं नहीं जानता कि अपनी बल्लेबाजी से मुरलीधरन मयंक की कितनी सहायता करेंगे, लेकिन ब्रायन लारा तो हैं।”

इसी के साथ साथ दिग्गज खिलाड़ियों के साथ काम को लेकर मयंक अग्रवाल ने भी बहुत अधिक उत्साह व्यक्त किया और आगे कहा,

कि आंशिक रूप से मैं परेशान और उत्साहित दोनों ही था। लेकिन सनराइजर्स में शामिल होकर मैं बहुत खुश हूं, और अंतरराष्ट्रीय अनुभव और सफलता से परिपूर्ण मुरलीधरन और ब्रायन लारा के साथ काम करने को लेकर मैं वास्तव में बहुत उत्साहित हूं।

Read Also:-IND vs BAN : मेहंदी हसन मिराज से मैदान पर भिड़े विराट कोहली, सिराज ने दिया यह जवाब