चहल टीवी पर Kuldeep Yadav ने कही ऐसी बात, प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बावजूद भी होंगे बाहर

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में Kuldeep Yadav ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उन्होंने पहले तो गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन करते हुए हुए 3 विकेट अपने नाम किए, फिर 10 रनों की नाबाद पारी भी खेली। जिसके लिए वह मैन ऑफ द मैच के अवार्ड से भी नवाजे गए। मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिलने के बाद कुलदीप यादव का एक साक्षात्कार सामने आया है, जोकि इस समय चर्चाओं का विषय बना हुआ है।

चहल टीवी पर हुआ इंटरव्यू

चहल टीवी पर कुलदीप यादव का जो साक्षात्कार लिया गया, वह किसी और के द्वारा नहीं बल्कि उनके साथी स्पिनर युज़वेंद्र चहल द्वारा लिया गया है। युज़वेंद्र चहल ने कुलदीप यादव से पहला सवाल यह किया, कि 200 विकेट लेने के बाद आपको कैसा महसूस हो रहा है, इस पर कुलदीप यादव ने कहा,

“अच्छा मुझे नहीं पता था, थैंक्यू सो मच, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 200 विकेट लेना बहुत बड़ी बात है, इसे मैं कैसे एक्सप्लेन करूं यार। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 200 विकेट बहुत बड़ी बात होती है, मुझे अपने 200 विकेट पूरे करने पर बहुत प्राउड महसूस हो रहा है। अभी यह सच एकदम से मेरे सामने आया, जिसके चलते मैं यह नहीं समझ पा रहा हूं, कि अब मैं क्या बोलूं।”

 

कुलदीप मैन ऑफ द मैच के बाद भी होंगे बाहर

प्लेयर ऑफ द मैच के मजाक पर कुलदीप यादव ने बताया कि,

“मैं प्लेयर ऑफ द मैच के बारे में पहले से ही नहीं सोचता हूं, मैं सिर्फ अपना ध्यान सही जगह पर गेंदबाजी करने की तरफ ही लगाता हूं।”

बता दें जिस समय गेंदबाजी करते समय कुलदीप यादव ने तीन विकेट लिए थे। उस समय भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज डोडा गणेश द्वारा भी ट्वीट करते हुए लिखा गया था, कि ‘बस करो कुलदीप’

वेरिएशन पर है विश्वास : कुलदीप यादव

मैच को लेकर जब युज़वेंद्र चहल ने कुलदीप यादव से प्लानिंग के बारे में सवाल किया है, तो उन्होंने बताया कि,

“मैंने बहुत कुछ प्लान नहीं किया था, बस मेरा इतना ही फोकस था, कि मैं गुडलेंथ पर बॉलिंग करूं, ईडेन पर बहुत अधिक खेल है, और विकेट स्पिनर्स के लिए इतना अच्छा नहीं होता है। बैट पर काफी अच्छी आती है। मैं यही सोच रहा था, कि मैं प्रत्येक गेंद में गुडलेंथ पकड़कर ही बॉल डालूं। ज्यादा रूम ना दूं, अगर एक दो गेंदों पर रूम मिली तो उसमें रन कट पर चले गए। मैं सिर्फ इतनी कोशिश कर रहा था, कि विकेट टू विकेट मैं अपनी गेंद गुडलेंथ पर गेंद रखूं, और वहीं से वेरिएशन करूं।”

Read Also:-BCCI ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम का किया ऐलान, लंबे समय बाद इस खिलाड़ी की हो सकी वापसी