Yuzvendra Chahal आए मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर, जानिए क्या है मिस्ट्री गर्ल का रहस्य

भारतीय टीम के स्टार लेग स्पिनर Yuzvendra Chahal को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के साथ-साथ खिलाड़ियों के साथ मौज मस्ती को लेकर भी जाना जाता है। मौजूदा समय में युज़वेंद्र चहल न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज का हिस्सा भी है। हालांकि अब तक उन्हें एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिल सका। लेकिन ऑफ फील्ड उनके कारनामे सुर्खियों में छाए हुए हैं।

मिस्ट्री गर्ल के साथ युज़वेंद्र चहल ने शेयर की तस्वीर

भारतीय टीम तीसरा वनडे मुकाबला खेलने के लिए इंदौर पहुंच चुकी है। लेकिन इस बीच ट्रेनिंग के दौरान सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें युज़वेंद्र चहल ने एक महिला के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए उस महिला को अपना नया ट्रैवल पार्टनर बताया है।

हालांकि वायरल हो रही इस तस्वीर में वह मिस्ट्री गर्ल धनश्री वर्मा नहीं, बल्कि कोई और है। इसे देखने के बाद उनके फैंस सोचने पर मजबूर हो गए हैं ,कि आखिर यह महिला कौन है।

कुलदीप यादव के चेहरे का कर डाला मेकओवर

दरअसल युज़वेंद्र चहल ने वायरल तस्वीर के साथ जिस महिला की फोटो को शेयर किया है, वह कोई और नहीं बल्कि स्वयं कुलदीप यादव हैं। दरअसल युज़वेंद्र चहल किसी ऐप की सहायता से फिल्टर लगाते हुए कुलदीप यादव के चेहरे को पूरी तरह से बदल चुके हैं। उन्होंने कुलदीप यादव के महिलाओं जैसे बाल लगा दिए हैं, जिसे पहचानना बहुत अधिक मुश्किल हो गया है।

भारतीय टीम को जिता चुके कई मुकाबले

अब तक सफेद गेंद के क्रिकेट में युज़वेंद्र चहल ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है। अपने दम पर भारतीय टीम को उन्होंने एक नहीं बल्कि कई मुकाबले जिताए हैं। जब चहल अपनी शानदार लय में होते हैं, तो वह अपनी ताबड़तोड़ गेंदबाजी के आगे किसी भी बल्लेबाज को मैदान पर नहीं टिकने देते।

युज़वेंद्र चहल भारत के लिए अब तक 71 वनडे मुकाबले खेलते हुए 119 विकेट और 74 टी-20 मुकाबले खेलते हुए 90 विकेट लेने में कामयाब रहे हैं।

Read Also:_KL Rahul और Athiya Shetty की आज होगी शादी, जानिए कौन सी हस्तियां हुई शामिल