KL Rahul का पहला प्यार अथिया शेट्टी नहीं बल्कि रही यह हसीना

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज KL Rahul बहुत जल्द ही बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी के साथ शादी कर वैवाहिक बंधन में बंधने जा रहे हैं। हालांकि उन्होंने शादी के लिए ही खेलने से कुछ समय का ब्रेक लिया है। जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों की शादी 23 जनवरी को (आज) हो रही है। लेकिन क्या आप इस बात को जानते हैं, कि केएल राहुल का पहला प्यार आथिया शेट्टी नहीं, बल्कि पंजाबी इंडस्ट्री की यह नंबर वन कहलाने वाली हीरोइन रह चुकी है।

सोनम बाजवा पर केएल राहुल हार बैठे थे दिल

केएल राहुल का नाम पहली बार बॉलीवुड से नहीं, बल्कि पंजाब की इस नंबर वन कहलाने वाली हसीना सोनम बाजवा के साथ जुड़ा था। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को अक्सर सोनम की तस्वीरों पर कमेंट के साथ-साथ लाइक करते भी देखा जा चुका है।

नैनीताल में जन्मी सोनम कपूर का पूरा नाम सोनमप्रीत बाजवा है। इसके साथ ही वह बहुत सी पंजाबी फिल्मों में किरदार भी निभा चुकी है।

डूबता हुआ सूरज आ रहा नजर

राहुल और सोनम की अफेयर की खबरें उस समय चर्चाओं में आई। जब क्रिकेटर केएल राहुल द्वारा अभिनेत्री की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा गया कि मैं “सूरज को डूबते हुए देख रही हूं और सिर्फ तुम्हारे बारे में ही सोच रही हूं”

जिस पर केएल राहुल ने भी कमेंट में लिखा था कि “बस कॉल दूर है” हालांकि इन दोनों के बीच इस समय से यह अनुमान लगाया जा रहा है, कि एक दूसरे को यह दोनों डेट कर रहे हैं। कभी भी इनके द्वारा अपने इस रिश्ते को आधिकारिक रूप से स्वीकार नहीं किया गया है।

Read Also:-अर्जुन तेंदुलकर को लेकर Sarfaraz Khan ने कही कुछ ऐसी बात….. “क्यों नहीं बन सके उनके जितने सफल क्रिकेट”