न्यूजीलैंड के खिलाफ Team India में केएल राहुल को नहीं मिल सकेगा मौका, जानिए कारण

 

Team India के लिए कई मौकों के दौरान ओपनिंग करने वाले केएल राहुल इस समय श्रीलंका के खिलाफ ना तो T20 सीरीज में ओपनिंग कर सके हैं, और ना ही वनडे सीरीज में ओपनिंग कर पाए हैं। पिछले काफी समय से वह अपने बल्ले से कुछ बेहतर कमाल नहीं दिखा पा रहे थे। जिसके चलते केएल राहुल के साथ कई बड़े – बड़े खिलाड़ियों को टीम से आराम दे दिया गया था।

हालांकि उस समय यह बात चर्चाओं में थी, कि केएल राहुल ने बीसीसीआई से स्वयं ही ब्रेक मांगा है, लेकिन इस समय केएल राहुल के न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर होने का कारण कुछ और ही बताया जा रहा है।

शादी की अटकले हुई तेज

जब भारतीय टीम के खिलाड़ी राहुल ने ब्रेक की मांग की थी, उस समय कई लोग कह रहे थे, कि केएल राहुल शादी करने वाले हैं। जहां इस तरह की बातें एक बार फिर से सामने आ रही हैं। अगर न्यूजीलैंड सीरीज से केएल राहुल बाहर हुए हैं, तो यह निश्चित है कि बहुत जल्द ही वह अथिया शेट्टी से शादी करने वाले हैं।

हालांकि उनकी शादी की तारीखों को भी कई जगहों पर स्पष्ट कर दिया गया है। लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है, कि न्यूजीलैंड के खिलाफ केएल राहुल सिर्फ T20 सीरीज से ही बाहर हुए हैं, या वनडे सीरीज से भी वह बाहर हो गए हैं।

इस साल बंध सकते हैं वैवाहिक बंधन में

जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय टीम के खिलाड़ी केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी दोनों लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में चल रहे हैं। कई बार यह दोनों सोशल मीडिया पर एक साथ देखे जा चुके हैं। हालांकि अभी तक इनके द्वारा आधिकारिक रूप से शादी को लेकर किसी प्रकार की घोषणा नहीं की गई है।

जिसके चलते इनकी शादी की तारीखों को लेकर भी कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है। हालांकि सुनील शेट्टी ने इससे पहले एक बयान में कहा था, कि साल 2023 में राहुल अथिया शेट्टी से शादी कर सकते हैं।

अभी तक टीम इंडिया का नहीं हो सका ऐलान

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए अब तक भारतीय टीम का ऐलान नहीं किया जा सका है। माना जा रहा है, कि श्रीलंका के खिलाफ होने वाले दूसरे वनडे मुकाबले के बाद टीम इंडिया की घोषणा की जा सकती है।

अब यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया के जो खिलाड़ी चयनित किए गए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ भी वही टीम खेलेगी, या फिर खिलाड़ियों में कुछ बदलाव किए जाएंगे।

Read Also:-IND vs SL : Team India के ऊपर टूट पड़ा दुखों का पहाड़, अचानक सीरीज जीतने के बाद देर रात बिगड़ी इस खिलाड़ी की तबीयत तीसरे मैच में वापसी हुई मुश्किल