KKR ने बेस प्राइस में इस खिलाड़ी को खरीद कर चली तगड़ी चाल, IPL 2023 से पहले ही मचा रहा कोहराम

IPL 2023 के मिनी ऑक्शन का भले ही समापन हो चुका हो, लेकिन कई खिलाड़ी ऐसे हैं, जो अब तक चर्चाओं में छाए हुए हैं। दरअसल आईपीएल 2023 के लिए शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन को 1.5 करोड़ की बेस प्राइस में खरीद कर अपनी टीम में शामिल किया गया है। जिन्हें इस समय बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलते देखा जा रहा है। उनका इस दौरान प्रदर्शन देखने के बाद टीम के मालिक शाहरुख खान की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

शानदार खेल दिखा रहा यह खिलाड़ी

इस समय बांग्लादेश प्रीमियर लीग में शाकिब अल हसन फॉर्च्यून वारिशल द्वारा टीम की कप्तानी की जा रही है। उन्होंने अपनी धुआंधार बल्लेबाजी से बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया है।

उन्होंने कॉमिला विक्टोरियंस के खिलाफ 45 गेंदों पर अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के चलते 81 रन बनाए, जिसके चलते उन्होंने मैदान पर चौके और छक्कों की झड़ी लगा दी। मात्र 31 गेंदों में अर्धशतक को पूर्ण कर वह काफी चर्चाओं में रहे हैं।

KKR में मचाने वाले है तहलका

बता दे आईपीएल नीलामी के दौरान शाकिब अल हसन को पहले दौर में किसी टीम के द्वारा नहीं खरीदा गया। लेकिन एक्सीलरेटेड बिडिंग के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा अपने पुराने खिलाड़ी पर दांव खेलते हुए 1.5 करोड़ की बेस प्राइस में अपनी टीम में शामिल कर लिया गया।

शाकिब अल हसन की बांग्लादेश प्रीमियर लीग में बहुत अधिक तारीफ की जा रही है। जिनकी पारी के चलते उनकी टीम कॉमिला विक्टोरियंस के खिलाफ बेहतरीन स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही है।

आपको बता दें अभी हाल ही में हुई सीरीज के दौरान इस खिलाड़ी ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के दौरान जमकर प्रदर्शन किया था, और इस बार आईपीएल में यह खिलाड़ी अपने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से धमाल मचाते नजर आएगा।

Read Also:-न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और T20 Team India में जसप्रीत बुमराह को नहीं मिल सका मौका, जानिए कारण