Untitled 1 Recovered Recovered 10 Rishabh Pant को लेकर ईशा नेगी और उर्वशी में हुई कैटफाइट, वायरल हुआ वीडियो

भारतीय टीम 16 अक्टूबर से होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है, और टीम के साथ साथ इस टीम के कई समर्थक भी धीरे- धीरे आस्ट्रेलिया पहुंच रहे हैं। इसी के चलते रविवार को बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं, और वहां पहुंचने पर उनके द्वारा एक पोस्ट भी किया गया जिसके बाद हर जगह Rishabh Pant के ट्ररेंड नजर आए और दोनों को लेकर काफी मीम्स भी बने।

उर्वशी और ईशा नेगी में ऋषभ पंत को लेकर छिड़ी लड़ाई

उर्वशी रौतेला जैसे ही आस्ट्रेलिया पहुंची ट्विटर पर ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को लेकर मजाक बनाया जाने लगा। वहीं कई यूजर्स द्वारा ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी को भी इसमें शामिल कर दिया गया। सोशल मीडिया पर इस दौरान एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दोनों ही लड़कियों के बीच झगड़ा होता नजर आ रहा है। इसमें एक लड़की के सर के ऊपर उर्वशी और वहीं दूसरी लड़की के सर के ऊपर ईशा लिखा हुआ है।

अंकित पाठक नाम के व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किया है। उनके द्वारा कैप्शन में लिखा गया है, कि उर्वशी रौतेला और ईशा नेगी ऋषभ पंत के लिए झगड़ते हुए नजर आ रही हैं। इस पर यूजर्स के भी लगातार बेहतरीन कमेंट करते हुए इसका आनंद उठा रहे है। कई यूजर्स ने तो यहां तक लिखा है, कि जिंदगी हो तो ऋषभ पंत के जैसी।

उर्वशी भी ऋषभ पंत के पीछे पहुंची ऑस्ट्रेलिया

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रविवार सुबह तस्वीरें पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी दी गई, कि वह आस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं। जिसको लेकर उनके और पंत के मामले में एक बार फिर से गर्मा गर्मी का माहौल रहा, क्योंकि भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के बीच का मामला किसी से छुपा हुआ नहीं है। जिसे उर्वशी सोशल मीडिया पर किसी न किसी रूप से व्यक्त करती ही रहती हैं। कथित तौर पर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत की उर्वशी रौतेला एक्स गर्लफ्रेंड है जिसके चलते लगातार पिछले 2 महीनों से इन दोनों के रिश्तो को लेकर काफी खबरें सामने आई हैं।

Read Also:-इतिहास के पन्नों पर सिर्फ 18 साल की उम्र में Shafali Verma ने दर्ज कराया अपना नाम, बनाया बड़ा रिकॉर्ड