भारतीय टीम को इरफान पठान ने श्रीलंका के दिग्गज से किया सचेत

IND vs SL :भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज की शुरुआत मंगलवार 3 जनवरी से हो जाएगी। जिसका पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मंगलवार को खेला जाएगा। भारत के पूर्व क्रिकेटर Irfan Pathan द्वारा श्रीलंका के तीन खिलाड़ियों के नाम लेते हुए भारत को सचेत होने के लिए कहा गया। सीरीज के दौरान भारतीय टीम हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में मैदान पर उतरेगी।

इरफान पठान ने दी चेतावनी

मंगलवार से शुरू हो रही सीरीज के पहले Irfan Pathan ने कहा कि
“श्रीलंकाई टीम इतनी अधिक खराब नहीं है, हमें अच्छे से मालूम है कि एशिया कप के दौरान उन्होंने क्या किया, उन्होंने वास्तव में बेहतरीन प्रदर्शन किया है, जिसके चलते हमें उनसे सतर्क रहना ही होगा”।

इरफान पठान ने आगे तीन खिलाड़ियों का जिक्र करते हुए बताया

“जहां तक मैं समझता हूं, कुसल मेंडिस, वानिंदु हसरंगा और लाहिरु कुमारा -जिनके पास तीव्र गति है, महेश तीक्ष्णा यही चार – पांच ऐसे खिलाड़ी हैं, जो टीम के लिए खतरा बन सकते हैं। श्रीलंका टीम के कप्तान दासून शनाका मुझे बहुत अधिक पसंद है। क्योंकि वह निडर है, बल्लेबाजी के दौरान उनका बैट हैंडल भी काफी लंबा होता है”।

भारत के लिए यह खिलाड़ी हैं खतरनाक

खिलाड़ियों का जिक्र करते हुए इरफान पठान ने बताया, कि यह सभी श्रीलंका के T20 दिग्गज खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल है। इन खिलाड़ियों द्वारा टीम को T20 एशिया कप के दौरान कई मैचों में जीत दिलाई गई है। किसी भी सिचुएशन में यह खिलाड़ी टीम को मैच जिताने की काबिलियत रखते हैं।

इन्हीं कारणों के चलते भारतीय टीम के लिए इरफान पठान ने इन सभी खिलाड़ियों को सीरीज से पहले बड़ा खतरा बताया है। जिनसे भारतीय टीम को विशेष सावधानी की आवश्यकता है।

Read Also:-Urvashi Rautela हुई, ब्लैक लेदर बॉडीकॉन ड्रेस में Oops Moment का शिकार