उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह से भी घातक Team India के इस युवा गेंदबाज को Irfan Pathan मानते हैं फ्यूचर स्टार

Team India में मौजूदा समय में कई ऐसे गेंदबाज मौजूद हैं, जो अपनी सटीक गेंदबाजी के चलते सुर्खियों में छाए रहते हैं। यहां टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर Irfan Pathan द्वारा एक ऐसे गेंदबाज की चर्चा की जा रही है, जो उमरान मलिक जैसी गति और अर्शदीप जैसी सटीकता अपनी गेंदबाजी के दौरान रखते हैं। इन दोनों का यह मिश्रण मैदान पर कई बार अपने बेहतरीन प्रदर्शन के चलते धमाल मचा चुका है।

इस खिलाड़ी का लिया नाम

इरफान पठान द्वारा यहां जिस खिलाड़ी का नाम लिया गया, वह कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के खिलाड़ी प्रसिद्ध कृष्णा है। 26 वर्षीय युवा खिलाड़ी के अंदर उमरान मलिक जैसी तीव्र गति और अर्शदीप जैसी सटीकता मौजूद है।

लगातार 145 किलोमीटर प्रति घंटे की ऊपर की रफ्तार से यह गेंदबाज गेंदबाजी करने की काबिलियत रखता है। कई बार इतनी ऊंची स्पीड से गेंदबाजी करने के कारण यह बल्लेबाजों के लिए आफत बन चुका है।

इरफान पठान ने कहा फ्यूचर स्टार

पूर्व गेंदबाज इरफान पठान ने इस खिलाड़ी के बारे में बताया, कि वह अपने बेहतरीन प्रदर्शन के चलते तीव्र और सटीक गेंदबाजी की काबिलियत रखता है। उसके पास वह पेस मौजूद है, जोकि वनडे क्रिकेट के दौरान हमें नजर आया। इसके अतिरिक्त अपने लंबे कद के चलते इस खिलाड़ी को पिच से अच्छा बाउंसर भी मिलता है।

स्टंप के पास से गेंदबाजी करते हुए यह गेंदबाज अपनी गेंद को लहराता है, इसके साथ ही वह कई बार आईपीएल के दौरान भी नजर आ चुका है, कि भविष्य में टीम इंडिया के लिए यह खिलाड़ी बेहतर विकेट टेकर साबित हो सकता है।

खराब फिटनेस के चलते हुआ बाहर

अब तक भारतीय टीम के लिए 14 वनडे मुकाबले खेलते हुए इस खिलाड़ी ने 25 विकेट भी लिए हैं। लेकिन खराब फिटनेस के चलते वह अधिक समय तक टीम से बाहर ही रहता है। इन्हीं कारणों के चलते हुए अपनी निरंतरता को और अधिक बरकरार नहीं कर पाता।

जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल के दौरान प्रसिद्ध कृष्णा राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा है। जो अपनी तीव्र और सटीक गेंदबाजी से बेहतरीन प्रदर्शन करने की काबिलियत रखता है।

Read Also:-Hardik Pandya की पत्नी की बोल्डनेस और हॉटनेस में दे देती हैं उर्वशी रौतेला को भी मात