IPL 2023: मुंबई इंडियंस इन दो खिलाड़ियों को खरीदने के लिए लगा सकती है 20 करोड़ तक की बोली

IPL 2023: आईपीएल के मिनी ऑक्शन का समय निकट आ रहा है, अब बहुत ही कम समय शेष रह गया है। जैसे जैसे दिन करीब आते जा रहे हैं, वैसे वैसे सभी आईपीएल फ्रेंचाइजी अपनी रणनीतियों के साथ तैयार हैं। इन्हीं कारणों के चलते कुछ पूर्व क्रिकेटर भी आईपीएल फ्रेंचाइजियों को कुछ खिलाड़ियों को खरीदने को लेकर सलाह देते दिखाई दे रहे हैं। कुछ ऐसा ही भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर द्वारा किया गया, जो 5 बार की आईपीएल चैंपियन रही मुंबई इंडियंस को महत्वपूर्ण सलाह देते नजर आए।

संजय मंजारेकर ने दी सलाह

संजय मंजारेकर द्वारा मुंबई इंडियंस को सलाह दी गई।

‘जब उनका गेंदबाजी आक्रमण आपको दिखाई देता है, तो उसमें कुछ कमियां भी नजर आती हैं। लेकिन उनके पास अब जोफ्रा आर्चर, बुमराह फिट, जेसन बेहरेनडॉर्फ जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं। जिसके चलते उन्हें कोई समस्या नहीं हो सकती’

पिछले साल कुमार कार्तिकेय के साथ मुंबई को स्पिनर की कमी बहुत अधिक महसूस हुई थी। जिसको लेकर संजय मांजरेकर द्वारा कहा गया।

‘अब हर आईपीएल टीम राशिद खान जैसा खिलाड़ी चाहती है, मुंबई को भी ऐसे ही खिलाड़ी की आवश्यकता है, जिसके चलते मुंबई इंडियंस ऑक्शन के दौरान एक लेग स्पिनर के रूप में आदिल राशिद को अपनी टीम में शामिल कर सकती है, जो टीम के लिए एक बेहतर विकल्प साबित होंगे।’

दोनों स्पिनरों का नहीं कोई खास रिकॉर्ड

संजय मांजरेकर द्वारा अपने बयान में मुंबई इंडियंस के लिए एक विकल्प के तौर पर एडम जैंपा को बताया गया, लेकिन आईपीएल में इन दो खिलाड़ियों का अब तक कोई रिकॉर्ड नहीं दर्ज है।

जहां एक तरफ एडम जैंपा द्वारा आईपीएल के 14 मैचों में 7.74 की इकॉनामी रेट से 21 विकेट लिए गए। जिसमें उनके 6/19 के सर्वश्रेष्ठ आंकड़े भी मौजूद हैं। तो वहीं दूसरी तरफ आदिल राशिद को महज साल 2021 में पंजाब किंग्स की तरफ से एक आईपीएल मैच खेलने का चांस मिला था। जिसमें वह एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके। इस लहजे से वह मुंबई के लिए कोई बेहतर विकल्प साबित नहीं होंगे।

Read Also:-IND vs BAN: Test Match के दौरान कैसा होगा मौसम का हाल, अगर हो गई बारिश तो किसे होगा नुकसान