IPL 2023 : आईपीएल ऑक्शन के दौरान बेटे की करोड़ों में बोली सुन, दूर बैठी मां और दादी नहीं रोंक सकी अपने आंसू

IPL 2023 की नीलामी के दौरान कई बड़े खिलाड़ियों की किस्मत चमक उठी है। खिलाड़ियों और उनके परिवार वालों के लिए आईपीएल ऑक्शन 2023 बहुत ही खास और भावुक कर देने वाला पल था। आज इस आर्टिकल के जरिए एक ऐसे ही खिलाड़ी के बारे में बात करेंगे, जिनके परिवार का उनकी नीलामी के दौरान बोली सुन कुछ ऐसा ही हाल हुआ। शुक्रवार 23 दिसंबर को हुए मिनी ऑक्शन के दौरान इंग्लैंड के एक खिलाड़ी पर जब धुआंदार पैसे की बरसात हुई, और अपने बेस प्राइस से लगभग 10 गुना अधिक कीमत पर यह खिलाड़ी बिका।

इस खिलाड़ी को खरीदने के लिए राजस्थान और हैदराबाद जैसी बड़ी फ्रेंचाइजियों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। लेकिन आखिरी में बाजी हैदराबाद की टीम मार गई। जिसके बाद परिवार वाले खुशी से फूले नहीं समाए, और उनकी खुशी इतनी ज्यादा हुई कि वह अपने बहते आंसुओं को भी नहीं रोक सके।

खिलाड़ी को लेकर मच गया हाहाकार

यहां आईपीएल 2023 के ऑक्शन के दौरान जिस खिलाड़ी के बारे में बात की जा रही है वह कोई और नहीं बल्कि हैरी ब्रूक हैं। जिन्हें खरीदने के लिए राजस्थान रॉयल्स द्वारा शुरुआती बोलियां लगाई गई।फिर धीरे-धीरे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने दिलचस्पी दिखाते हुए 5 करोड़ तक बोली लगा दी। उसके बाद इस नीलामी में हैदराबाद फ्रेंचाइजी भी कूद पड़ी, और 10 करोड़ के आगे निकल गई। बाद में राजस्थान और हैदराबाद के बीच जंग छिड़ी रही, और आखिरी में 13. 25 करोड रुपए में इस खिलाड़ी को हैदराबाद द्वारा खरीदा गया।

वीडियो हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल

जैसे ही आईपीएल 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम हैरी को 13.25 करोड़ में खरीद सकी, वैसे ही सोशल मीडिया पर तेजी के साथ एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें उन्होंने बताया इस दौरान अपने घर पर अपनी मां और दादी के साथ वह खाना खा रहे थे। तभी उन्हें नीलामी के दौरान इतनी महंगी रकम में बिकने की जानकारी प्राप्त हुई। मां और दादी के पैरों के नीचे से मानो जमीन खिसक गई हो, वह इतना अधिक खुश हुई कि खुशी के मारे उनकी आंखों से आंसू बहने लगे।आक्रमक अंदाज से यह खिलाड़ी हर जगह सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहा। इन्हीं कारणों के चलते आईपीएल 2023 में यह इतना महंगा खिलाड़ी साबित हुआ है।

T20 करियर रहा शानदार

आईपीएल 2023 में हैदराबाद की टीम में शामिल होने वाले हैरी ब्रूक अब तक चार टेस्ट और 20 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलने में कामयाब रहे। इस खिलाड़ी के नाम टेस्ट में तीन शतक और एक अर्धशतक के दम पर 480 रन दर्ज हैं।

वही T20 अंतरराष्ट्रीय में इस खिलाड़ी के नाम कुल 372 रन दर्ज है। ओवरऑल इस खिलाड़ी द्वारा 99 टी20 मैचों में 2432 रन बनाए गए। इस खिलाड़ी का यह अनुभव IPL 2023 के दौरान हैदराबाद के लिए काफी मददगार साबित होने वाला है।

Read Also:-Hardik Pandya की भाभी की खूबसूरती और हॉटनेस के आगे फीकी पड़ जाती हैं ऐश्वर्या राय भी