IPL 2022: इन दिनों आई पी एल 2022 का सीजन चल रहा है गुरुवार को हुए मैच में एक ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर को अपना गुस्सा दिखाना भारी पड़ गया है जिसका एक वीडियो जमकर वायरल हो गया है. आइए देखें आखिर क्या है पूरा माजरा अंदर असर ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर मैथ्यू वेड जो इन दिनों गुजरात टाइटंस के लिए खेल रहे हैं उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ख़िलाफ़ मैच में अंपायर ने एलबीडब्ल्यू आउट दिया था जिससे मैथ्यू खुश नहीं थे उसके बाद उन्होंने ड्रेसिंग रूम में तोड़फोड़ शुरू कर दी.

जिसके बाद मैथ्यू वेड को आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी माना गया है ऐसे में भारतीय बोर्ड ने उन्हें जमकर फटकार लगाई है. उन्हें लेवल-1 के तहत आचार संहिता के आर्टिकल 2.5 के उल्लंघन का दोषी माना है. मैथ्यू वेड ने भी अपनी गलती स्वीकार की है. यह एक तरह से वॉर्निंग भी मान सकते हैं. ऐसे में अगली गलती होने पर बड़ी कार्रवाई भी हो सकती है.

गुजरात टाइटंस की छठे ओवर में जब ग्लेन मैक्सवेल बॉलिंग करने के लिए आते हैं तो उन्हें दूसरी बॉल पर एलबीडब्ल्यू आउट हो जाते हैं, थर्ड अंपायर रिप्लाई देखने के बाद भी उसे आउट घोषित किया जिस पर मैथ्यू वेड खफा हो गए.

इसके बाद उन्होंने ड्रेसिंग रूम में जमकर तोड़फोड़ की गुस्से में हेलमेट फेंका और बल्ला भी जमीन पर पटक दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मैथ्यू वेड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया. जिसपर तरह-तरह के कमैंट्स देखने को मिल रहे हैं.