IPL 2022: आईपीएल 2022 का सीजन अब खत्म हो चुका है, वैसे तो हर साल आईपीएल (IPL 2022) में 8 टीमें मैदान में उतरती हैं लेकिन इस बार 2 नई टीमों का भी आगाज़ हुआ. लेकिन पुरानी टीम आईपीएल की मुंबई इंडियंस का परफॉर्मेंस बहुत खराब रहा और तो और टीम सबसे पहले प्लेऑफ से बाहर हो गई. इस साल टीम के खिलाड़ी वो नहीं कर पाए जिसके लिए मुंबई इंडियंस जानी जाती है. मुंबई में कई ऐसे खिलाड़ी रहे जो इस साल टीम के किसी काम नहीं आए, या यूं कहे तो वो टीम के लिए बोझ बन गए. हम आपको मुंबई के ऐसे ही तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं.

जसप्रीत बुमराह इंडियन तेज़ तर्रार गेंदबाज़ है, शानदार लाइन लेंथ और सटीक यॉरकर के लिए जाने जाने वाले बॉलर ने इस सीजन बुमराह ने 13 मैचों में 12 ही विकेट लिए और कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाए.

ये भी पढ़ें- IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ घटिया प्रदर्शन के वाबजूद टीम इंडिया में रहेगी इन खिलाड़ियों की पक्की जगह

डेनियल सैम्स ने इस बार मुंबई के लिए 10 मैचों में 12 विकेट लिए हैं. मुंबई ने डेनियल सैम्स को इस बार मेगा ऑक्शन में 2.60 करोड़ की कीमत देकर खरीदा था. इस बार उन्होंने करीब 9 रन प्रति ओवर की इकॉनमी से रन खर्च किए हैं. डेनियल सैम्स इस बार बेकार खिलाड़ी साबित हुए हैं.

बीते कई सालों से पोलार्ड मुंबई इंडियंस से खेलते आ रहे हैं. मुंबई ने उन्हें 6 करोड़ की कीमत देकर टीम में रिटेन किया था. लेकिन इस बार पोलार्ड को अच्छा प्रदर्शन करते हुए नहीं देखा गया. पोलार्ड ने इस सीजन मुंबई के लिए 11 मैचों में सिर्फ 14.40 की औसत से 144 रन बनाए. अपनी हिटिंग के लिए मशहूर पोलार्ड का इस सीजन स्ट्राइक रेट 107.46 का ही रहा.

ये भी पढ़ें- जब इस दिग्गज ने मार दिया था Virendra Shahwag को थप्पड़, गुस्से में भड़क उठे थे Sourav Ganguly