IPL 2022: भारत देश में इन दिनों आईपीएल का खुमार सर चढ़कर बोल रहा है. आईपीएल का 15 वा सीजन काफी धमाकेदार रहा आई पी एल 2022 के करीब 70 लीग मैच पूरे हो चुके हैं. वैसे भी भारत देश में क्रिकेट को लेकर अलग ही उत्साह देखने को मिलता है और जब आईपीएल की आती है तो क्रिकेट फैंस एक खबर को बारीकी से पढ़ते हैं हम आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं एक ऐसी मिस्त्री गर्ल के बारे में जिन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया, जोकि आईपीएल के दौरान काफी सुर्खियों में रही हैं..

मुंबई को अपने लास्ट मैच मैं दिल्ली के अगेंस्ट जीत मिली थी इस मैच में मुंबई के लिए सीजन में सबसे महंगे खिलाड़ी थे ईशान किशन जिन्होंने 48 रन की पारी खेली जब यह मैच चल रहा था उस दौरान वहां मौजूद थे उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया.

ये भी पढ़ें- IPL 2022: ये हैं वो 3 खिलाड़ी, जिनको मिलना चाहिए था एक बार खेलने का मौका

मुंबई के खिलाफ दिल्ली के मुकाबले के दौरान ईशान किशन की गर्लफ्रेंड भी नजर आई थी. अब तक दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई भी पुष्टि नहीं की लेकिन यह दोनों कई बार साथ में देखे गए हैं. इस दौरान अदिति को फैंस मुंबई का लकी चार्म बोल रहे थे.

हम आपको बता दें आदिति हंडिया फैशन मॉडल है 2017 के मिस इंडिया कॉन्टेस्ट की फाइनलिस्ट रह चुकी अदिति देखने में बेहद खूबसूरत है.

अगर इस सीजन में ईशान की बात करें तो उनका प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है. उन्होंने इस सीजन में 14 मैचों में 418 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से तीन फिफ्टी निकली है.

ये भी पढ़ें- बार में जमकर नाचे Ravi Shastri, वायरल हो रहा धमाकेदार वीडियो