ipl 2022 Trophy

IPL 2022: आईपीएल 2022 की तैयारियां ज़ोरों पर हैं, क्रिकेटप्रेमियों में आईपीएल को लेकर बहुत उत्सुकता रहती है. जैसा कि हम सब जानते हैं आईपीएल में इस बार दो नई टीम भी एंट्री लेनी वाली है. जो कि लखनऊ और अहमदाबाद हैं, जिनमें लखनऊ के कप्तान केएल राहुल और अहमदाबाद के कप्तान श्रेयश अय्यर होगें। (IPL 2022) हालांकि अभी तक अहमदाबाद की टीम को लैटर ऑफ इंटेंट नहीं मिला है. इसलिए ये दोनों टीमें अपने अपने खिलाड़ियों का चयन नहीं कर पा रही हैं.

अब तक नहीं मिला लैटर ऑफ इंटेंट
अहमदाबाद की टीम को लेकर फंसा हुआ है. (IPL 2022) अहमदाबाद को अभी तक लैटर ऑफ इंटेंट नहीं मिला है. इसलिए जब तक ये मामला साफ नहीं हो जाता, तब से चीजें आगे नहीं बढ़ पाएंगी. इस बीच लखनऊ की खबर भी सफर कर रही है. लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि लखनऊ की टीम ने अपना हेड कोच करीब करीब पक्‍का कर लिया है. बताया जा रहा है कि एंडी फ्लावर को टीम ने अपना हेड कोच बनाने की तैयारी की है. एंडी फ्लावर इससे पहले पंजाब किंग्‍स के साथ जुड़े हुए थे. लेकिन अब वे टीम के साथ नहीं हैं.

पंजाब किंग्‍स के दो दिग्गज़ ले जाएंगे लखनऊ टीम को आगे
लखनऊ की टीम की ओर से इसका ऐलान नहीं किया गया है. इससे पहले इस तरह की भी खबरें सामने आई थीं कि पंजाब किंग्‍स के कप्‍तान रहे केएल राहुल भी इसीलिए रिलीज हुए हैं, ताकि वे लखनऊ की टीम से जुड़ सकें. (IPL 2022) इस तरह की खबरें 30 नवंबर से पहले यानी रिटेंशन से भी पहले ही आनी शुरू हो गई थी. अब ये दोनों नाम सही साबित होते हैं तो पंजाब किंग्‍स के दो धुरंधर लखनऊ की टीम को आगे ले जाने का काम करेंगे. हालांकि इसका ऐलान तब किया जाएगा, जब बीसीसीआई की ओर से ऐलान करने की हरी झंडी दे दी जाएगी.