आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आगाज 26 मार्च यानी कि आज से हो गया है। बता दें कि आईपीएल के आगाज होने से पहले ही राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) की टीम विवाद के कारण चर्चाओं में छाई हुई है। दरअसल, विवाद कप्‍तान संजू सैमसन से जुड़ा हुआ है। जिसके चलते कप्‍तान सैमसन ने अपनी फ्रेंचाइजी को भी ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है। बता दें कि फ्रेंचाइजी के सोशल मीडिया अकाउंट से मजाकिया अंदाज में संजू सैमसन की एक तस्वीर शेयर की गई थी, लेकिन ये मजाक उन्हीं पर भारी पड़ गया।

सोशल मीडिया टीम को निकाला बाहर

बता दें कि कप्‍तान सैमसन को ये मजाक बिल्कुल पसंद नहीं आया। सबसे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर ही अपनी नाराजगी जाहिर की और फिर इस मजाक को लेकर सीनियर मैनेजमेंट से शिकायत भी की। इसके बाद सोशल मीडिया टीम पर एक्शन लेते हुए राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया टीम को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

ये भी पढ़ें- IPL 2022: यह है IPL के पांच कप्तान. जिनमें टीम इंडिया तलाश रही है अपना भविष्य

फ्रेंचाइजी ने जारी किया अपना बयान

वहीं फ्रेंचाइजी ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि, आज की घटनाओं को देखते हुए, वह सोशल मीडिया के लिए अपने तरीके और टीम में बदलाव करेंगे। आगे उन्होंने कहा – टीम के अंदर सब सही है और टीम पहले मैच की तैयारियों में जुटी हुई है और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले मैच की तैयारी कर रही है।फ्रेंचाइजी ने आगे कहा कि मैनेजमेंट पूरी डिजिटल रणनीति की फिर से जांच करेगा और आने वाले समय में एक नई टीम की नियुक्ति करेगा।

सैमसन ने रीट्वीट कर दिखाई नाराजगी

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर अकाउंट से सैमसन की एडिट की गई तस्वीर शेयर की गई थी। जिसमें उन्हें एक महिला की तरह दिखाया गया था। वहीं तस्वीर में कप्‍तान टीम बस के अंदर बैठे हुए नज़र आ रहे हैं और कैप्शन में लिखा है – क्‍या खूब लगते हो। जिसके बाद कप्तान ने इस पोस्‍ट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि दोस्‍तों का ऐसा करना ठीक है, मगर टीम को पेशेवर होना चाहिए।

ये भी पढ़ें- IPL 2022: प्ले ऑफ से दोबारा बाहर हो सकती है Mumbai Indians, ये है रोहित की टीम की सबसे बड़ी कमजोरी