IPL 2022: आई पी एल 2022 का खुमार सर चढ़कर बोल रहा है फॉर्म पर चल रही बेहतरीन टीम राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला आज यानी शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल से होने वाला है, जैसा कि हम सब जानते हैं फिरकी के जादूगर यूज़वेंद्र चहल और कुलदीप यादव पर सबकी नजरें टिकी होंगी. ये दोनों ही खिलाड़ी पर्पल कैप की लिस्ट में पहले और दूसरे नंबर पर हैं, ऐसे में एक कमाल का मुकाबला आज देखने को मिल सकता है.

जोस बटलर (375 रन) और पर्पल कैपधारी चहल (17 विकेट) के फॉर्म को देखते हुए राजस्थान रॉयल्स आईपीएल की सबसे मजबूत टीम बन गई है. मध्यक्रम में शिमरोन हेटमायेर को छोड़कर कोई भी खिलाड़ी नहीं चल सका लेकिन इसकी कमी राजस्थान रॉयल्स को महसूस नहीं हो रही है और इन दिनों राजस्थान के खिताब जीतने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- Jayeshbhai Jordaar Trailer: जोरदार है फिल्म का ट्रेलर, रणवीर को देखकर दीवाने हुए फैंस

जहां एक तरफ राजस्थान रॉयल्स साल की सबसे धमाकेदार टीम बन चुकी है वहीं दिल्ली कैपिटल्स पर कोरोनावायरस डरा रहा है, लेकिन इसके बावजूद टीम ने पिछले मैच में पंजाब किंग्स को हराया. कलाई के स्पिनर कुलदीप 13 विकेट लेकर दूसरे स्थान पर है और बटलर अच्छा चैलेंज देने वाले हैं.

ऐसे होगी प्लेइंग इलेवन-
राजस्थान रॉयल्स: जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), करुण नायर, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, ओबेद मैकॉय

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, ललित यादव, सरफराज खान, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, खलील अहमद

ये भी पढ़ें- कंगना के Lock Upp शो को मिल गया पहला फाइनलिस्ट, नाम जानिए यहां..