IPL 2022: भारत देश में क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह तब देखते ही बनता है जब आईपीएल की बात की जाती है. आईपीएल को लेकर क्रिकेट प्रेमी काफी उत्साहित रहते हैं और आईपीएल (IPL 2022) से जुड़ी हर खबर पर बारीकी से नजर रखते हैं. हाल ही में आईपीएल की सबसे मजबूत टीम कहीं जाने वाली मुंबई इंडियंस के 23 वे मैं पंजाब किंग्स के हाथों सीजन की पांचवीं हार मिली. मुंबई इंडियंस टीम (IPL 2022) की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही है, टीम के कप्तान रोहित शर्मा सहित सभी टीम के खिलाड़ियों पर जुर्माना लग गया है. मैच के दौरान स्लो ओवर रेट के चलते यह जुर्माना लगाया गया है सीजन में ऐसा दूसरी बार हुआ है जब मुंबई में तय समय के अनुसार ओवर डालने में लेट किया हो. मुंबई ने तय समय के अनुसार ओवर डालने में देर करी जिसके चलते कप्तान रोहित शर्मा पर 12लाख टीम के बाकी खिलाड़ियों पर 6लाख या 25% मैच फीस जो कम हो उतना जुर्माना लगाया गया है.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने पहनी ऐसी टीशर्ट, साफ दिख रही थी अंदर की ब्रा, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

आईपीएल की अधिकारिक रिली की माने तो ….”न्यूनतम ओवर रेट के अपराधों से संबंधित आईपीएल की आचार संहिता के तहत यह टीम का सीजन का दूसरा अपराध था. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया और प्लेइंग इलेवन के बाकी सदस्यों पर 6 लाख रुपये या मैच फीस का 25 प्रतिशत, जो भी कम हो, जुर्माना लगाया गया.

95 बार की चैंपियन टीम की इस सीजन में यह निराशाजनक शुरुआत है. मुकाबले में टॉस जीतकर मुंबई ने पहले बॉलिंग करने का डिसीजन लिया कैप्टन मयंक अग्रवाल और तेजतर्रार बल्लेबाज शिखर धवन के अर्धशतक ओं की सहायता से पंजाब में मुंबई के सामने 199 रन का टारगेट रखा था. लेकिन बुमराह को छोड़कर बाकी टीम के अन्य गेंदबाजों की खूब बनाई हुई, टीम निर्धारित 20 ओवर में 186 ही रन बना सकी और मुंबई को 12 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें- KGF Chapter2 के अलावा Sanjay Dutt इन फिल्मों में खलनायक बनकर लूट चुके हैं महफ़िल