IPL 2022: भारत देश में क्रिकेट प्रेमियों मैं अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है और जब बात आईपीएल की आती है तो क्रिकेट फैंस दीवानों की तरह मैच को देखते हैं. लंबे समय का इंतजार खत्म हो चुका है साल 2022 के आईपीएल इंडियन प्रीमीयर लीग का 15 सीजन शुरू हो चुका है. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सोमवार को आईपीएल का चौथा मैच खेला गया, जैसे कि हम सब जानते हैं इस बार आईपीएल में 8 नहीं बल्कि 10 टीमों ने हिस्सा लिया है. यानी दो नई टीमें रही गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजाइंट्स. पहली बार आईपीएल में यह 2 फ्रेंचाइजी टीमों के लिए मैच खेला गया.

हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरात टाइटन्स ने केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जायन्ट्स को पांच विकेट से हरा जीत के साथ खाता खोला, जीत के साथ गुजरात टाइटन्स प्वॉइंट्स टेबल में चौथे पायदान पर पहुंच गया है. बता दे बेहतर रन रेट के दम पर लखनऊ सुपर जायन्ट्स बाकी टीमों से आगे है.

आइए नजर डालते हैं पॉइंट टेबल पर….

लखनऊ सुपरजाइंट्स को पहली बल्लेबाजी करने का मौका मिला, लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने 20 ओवर में छह विकेट पर 158 रन बनाए। दीपक हुड्डा ने 55 और आयुष भदोही ने 54 रनों में पारी खेली वही मोहम्मद शमी ने चार ओवर में 25 रन बनाकर 3 विकेट निकालें. जिसके बदले में गुजरात टाइटंस ने 19.4 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 161 रन बनाकर मैच अपने नाम किया. शमी की शानदार गेंदबाजी को देखते हुए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने बॉडी पर चिपका ली खुद की फोटोस, Video देख आप पकड़ लेंगे सिर…