IPL 2022: जैसा कि हम सब जानते हैं इन दिनों क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह सर चढ़कर बोल रहा है, दरअसल आईपीएल 2022 का आगाज हो चुका है. आईपीएल का 15वा सीजन किसके नाम होने जा रहा है यह तो अंत में ही पता चलेगा लेकिन आई पी एल 2022 के छठवें मुकाबले में फाफ डुप्लेसी की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने श्रेयस अय्यर की केकेआर को 3 विकेट से हराकर प्वॉइंट्स टेबल में अपना खाता खोल लिया है। कोलकाता नाइट राइडर्स इस जीत के साथ रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु 2 प्वॉइंट्स के साथ 6ठें स्थान पर पहुंच गई है, बात कोलकाता नाइट राइडर्स ठीक है तो केकेआर को एक पायदान का नुकसान पहुंचा है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से मिली हार के बाद पॉइन्ट टेबल में खिसकर चौथे से पांचवे स्थान पर पहुंच गई है. मैच में पहले बल्लेबाजी KKR ने चुनी और RCB के सामने 128 रनों का टारगेट रखा था, जिसे टीम ने चार बॉल रहते ही हासिल कर दिया.

ये भी पढ़ें- भरी महफिल में झुकते ही फट गई Katy Perry की पैंट, फिर टेप चिपकाकर दी परफॉर्मेंस

आईपीएल 2022 प्वॉइंट्स टेबल में अन्य टीमों पर ध्यान दिया जाये, तो संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स इस लिस्ट में टॉप पर बनी हुई है, उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद पर बड़ी जीत हासिल की, जिसके कारण उनका नेट रन रेट बाकी टीमों से काफी बेहतर है। वहीं दूसरे स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स, तीसरे पर पंजाब किंग्स और चौथे पर गुजरात टाइटंस है, देखिये पॉइंट टेबल में लखनऊ सुपर जाइंट्स, चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद जैसी टीमें अभी खाता भी नहीं खोल पाई है.

आईपीएल 2022 के 6ठें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर की टीम ने जीत हासिल की, मुकाबला काफी दिलचस्प रहा. आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का डिसीजन लेना एक दम सही साबित हुआ. जैसा कि हम सब जानते हैं इस बार आईपीएल में 8 नहीं बल्कि 10 टीम हिस्सा ले चुकी हैं. आईपीएल २०२२ का मुकाबला जीतकर कौन ट्रॉफी अपने हिस्से ले जाता है यह तो सीजन के अंत में ही पता चलेगा.

ये भी पढ़ें- Dia Mirza ने सौतेली बेटी को कुछ इस तरह कहा हैप्पी बर्थडे, नोट पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक