IPL 2022: आईपीएल 2022 अब खत्म हो चुका है, आई पी एल 2022 में दो नई टीमों का भी मैदान में उतरना हुआ, उन्हीं में से एक है कप्तान हार्दिक पंड्या की टीम गुजरात टाइटंस. हाल ही में आईपीएल का आगाज़ हुआ, आईपीएल का यह सीज़न इतना धमाकेदार रहा इस बार आईपीएल को 5 साल बाद एक नया चैंपियन मिल गया है. इस बार दो नई टीमों ने आईपीएल में हिस्सा लिया। नई टीम गुजरात टाइटनस ने भी हिस्सा लिया, गुजरात टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या कर रहे थे. टूर्नामेंट के खत्म होने के बाद एक तरफ खिलाडियों पर पैसो की बारिश हुई साथ ही अब बीसीसीआई ने एक और डिसीजन लिया है.

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने इंडियन प्रीमियर लीग के क्यूरेटर और मैदान कर्मियों को 12 लाख 50 हजार रूपए का इनाम देने की घोषणा की हैं. बीसीसीसाई के सचिव जय शाह ने खास ट्वीट किया है- कि मुझे उन व्यक्तियों के लिए एक करोड़ पचास लाख रुपए देने का पुरस्कार घोषित करने की बेहद खुशी है। जिन्होंने टाटा आईपीएल 2022 के दौरान हमें सर्वश्रेष्ठ मुकाबले दिए हैं, वह गुमनाम नायक जिन्होंने सत्र में आईपीएल के 6 सालों के क्यूरेटर और मैदान कर्मी है। उन्होंने कहा हमने कुछ शानदार मुकाबले देखे और मैं कड़ी मेहनत के लिए उनमें से प्रत्येक को धन्यवाद देना चाहता हूं.

बीसीसीआई ने वानखेड़े डी वाई पाटिल और पुणे के एमसीए स्टेडियम के क्यूरेटर मैदान कर्मियों के लिए 25-25 लाख और ईडन गार्डन तथा नरेंद्र मोदी स्टेडियम प्ले 12 लाख 50 हजार का ऐलान किया है.