IPL 2022: इंडिया में कई तरह के खेल खेले जाते हैं. जिसमें सबसे ज्यादा लोकप्रिय खेल क्रिकेट है. जिसे हर कोई दिल थाम कर देखते है. यहाँ तक कि क्रिकेट के फैंस बैट लगा बैठते है. लोग अपने परिवार, दोस्तों संग मैच देखने जाते है. इसी कड़ी में लखनऊ आईपीएल टीम को बीसीसीआई के द्वारा आधिकारिक रूप से सीवीसी मिलना बाकी है. लेकिन लखनऊ फ्रेंचाइजी ने डिजिटल प्लेटफार्म में अपना डेब्यू कर लिया है. जिसके बाद पुलिस ने चेतावनी दी है. दरअसल, कोरोना के दौरान आईपीएल को बहुत नुकसान झेलना पड़ा है. जिसके बाद अब ओमिक्रोंन का खतरा बढ़ रहा है. इसलिए टीम ने ट्विटर पर सावधान कर दिया है. आइए जानते हैं पूरा मामला.

स्वागत नहीं रोगे हमारा

आईपीएल 2022 में दो नई फ्रेंचाइजी लखनऊ और अहमदाबाद ने भाग लिया है. जिसमे लखनऊ की फ्रेंचाइजी ने डिजिटल दुनिया में भी अपना डेब्यू कर किया है. दरअसल लखनऊ की टीम ने पुणे की टीम अकाउंट पर ही अपना पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा है “स्वागत नही करोगे हमारा”

लखनऊ पुलिस ने किया रीट्वीट

वहीं  लखनऊ पुलिस ने रीट्वीट करते हुए कहा कि ”डिजिटल डेब्यू पर आपका स्वागत है टीम लखनऊ आईपीएल। ध्यान रखिएगा #covid की सावधानियों में “पहले आप” नही चलता है। अगर लखनऊ में मुस्कुराना है तो अपने आप को सुरक्षित रखना जरूरी है”

इस ट्वीट को काफी लोगों में पसंद भी किया है। साथ ही रीट्वीट भी किया है। लखनऊ की ओर से पहली पारी कोई आईपीएल टीम क्रिकेट की इस दुनिया की सबसे बड़ी लीग में हिस्सा लेने जा रही है।