एक और खतरनाक ऑलराउंडर की हुई एंट्री, 280 विकेट अपने नाम कर, दे रहा है Team India के दरवाजे पर दस्तक

मौजूदा समय में भारत की घरेलू टीम द्वारा रणजी ट्रॉफी का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें रोज कई खिलाड़ी अपने बेहतरीन प्रदर्शन के चलते Team India के दरवाजे पर दस्तक देते नजर रहे हैं। वहीं छत्तीसगढ़ का इसी बीच एक ऐसा खिलाड़ी सामने आया, जो अपने बेहतरीन और शानदार खेल प्रदर्शन के चलते सबको जमकर प्रभावित कर रहा है। इसके साथ ही चयनकर्ताओं का ध्यान भी अपनी तरफ आकर्षित करने की पूरी कोशिश कर रहा है।

झारखंड के बल्लेबाजों की तोड़ बैठे रवि किरन कमर

झारखंड के खिलाफ मंगलवार को बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए रवि किरन 13.1 ओवर में 42 रन देकर एक के बाद एक 5 विकेट लेने में कामयाब रहे। हालांकि उनके द्वारा 3 ओवर मेडन भी फेंके गए। उनके इस बेहतरीन प्रदर्शन के चलते महज 103 रनों में झारखंड की पूरी टीम सिमट कर रह गई। रवि किरन की ताबड़तोड़ गेंदबाजी के सामने झारखंड के बल्लेबाज घुटने टेकने पर मजबूर हो गए।

झारखंड के खिलाफ 5 विकेट लेते हुए जहां रवि अपने करियर के दौरान 5 विकेट दर्ज कराने में कामयाब रहे वहीं घरेलू क्रिकेट में उन्होंने 280 से अधिक विकेट अपने नाम दर्ज किए हैं। इसके साथ-साथ रणजी ट्रॉफी के लिंग के ट्रैक्टर में भी इस खिलाड़ी का नाम शामिल है।

छत्तीसगढ़ के बल्लेबाजों की निकली हवा

जानकारी के लिए बता दें, कि जहां मैच के दौरान झारखंड की टीम छत्तीसगढ़ की गेंदबाजी के आगे घुटने टेकने पर मजबूर हो गई, वही उनकी पूरी टीम 32.1 ओवर में मात्र 103 रन बनाकर ही सिमट गई। जिसमें झारखंड के 7 बल्लेबाज तो ऐसे सामने आए, जो दहाई का आंकड़ा तक छूने में नाकाम साबित हुए। उनकी तरफ से सबसे अधिक 19 रन सूरज द्वारा बनाए गए। छत्तीसगढ़ की तरफ से रवि के अतिरिक्त सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों में पीके राव (2 विकेट) का नाम शामिल है।

Read Also:-“जब सब कुछ खत्म हो रहा हो तो पीछे हट जाने में ही भलाई है”, Virat Kohli ने टीम से लगातार नजरअंदाज हो रहे सूर्यकुमार यादव को दी सलाह