IND vs SL : श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले Indian Team की जर्सी में हुआ बदलाव, जानिए इस जर्सी की खासियत और कलर

IND vs SL : श्रीलंका और भारत के बीच आज 3 जनवरी से खेली जाने वाली सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। जोकि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:00 बजे से खेला जाएगा। बीसीसीआई द्वारा इस सीरीज में सख्त फैसला लेते हुए सभी सीनियर खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

इस सीरीज से रोहित शर्मा राहुल और विराट कोहली बाहर चल रहे हैं इस बीच खबर आई है की पहले टी-20 मैच से पहले ही भारतीय टीम की जर्सी में एक बड़ा बदलाव किया गया है।

जर्सी में क्या हुए बदलाव

टीम इंडिया की जर्सी पर श्रीलंका सीरीज से पहले एमपीएल का लोगो देखा जाता था, लेकिन नए साल की शुरूआत के साथ ही एमपीएल का लोगो भारतीय टीम की जर्सी से हटा दिया गया है। अब एमपीएल की जगह भारतीय टीम की जर्सी का टाइटल किलर ब्रांड बन चुका है।

अब भारतीय टीम किलर ब्रांड लोगो की जर्सी के साथ मैदान पर नजर आएगी। स्टार गेंदबाज युज़वेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नई ब्रांड वाली जर्सी का एक लोगो शेयर किया है।

भारत – श्रीलंका सीरीज का शेड्यूल

साल की शुरुआत में श्रीलंका और भारत के बीच पहली T20 सीरीज खेली जाएगी। जिसका पहला मैच 3 जनवरी (आज से) को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में संपन्न होगा। वही दूसरा मैच 5 जनवरी को पुणे में और तीसरा और अंतिम मैच 7 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा।

भारत और श्रीलंका के बीच इस सीरीज के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जाएगी। जिसका पहला मैच 10 जनवरी को गुवाहाटी में, दूसरा मैच 12 जनवरी को कोलकाता में, तीसरा और अंतिम वनडे मैच 15 जनवरी को केरल के तिरुवंतपुरम में खेला जाना है।

ऐसी है भारतीय टीम

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली सीरीज मैं सम्मिलित खिलाड़ियों में हार्दिक पांड्या (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, शिवम मावी और मुकेश कुमार खिलाड़ी शामिल है।

Read Also:-साल के पहले शुक्रवार OTT में रिलीज होने वाली, अमिताभ बच्चन की ‘ऊंचाई’ समेत कई फिल्मों का आनंद उठा सकेंगे दर्शक