Untitled 1 Recovered Recovered 74 India vs Hong Kong: KL Rahul की जगह रोहित शर्मा के साथ ये प्लेयर आएगा नज़र

India vs Hong Kong: एशिया कप 2022 में क्रिकेट प्रेमियों को अलग-अलग रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. (India vs Hong Kong) हाल ही में भारत पाकिस्तान के बीच हुए धमाकेदार मुकाबले मैं भारत को जीत मिली अब भारतीय टीम का सामना हांगकांग (India vs Hong Kong) से होने जा रहा है. अफगानिस्तान जैसी वीक टीम ने श्रीलंका और बांग्लादेश को हराकर सुपर 4:00 के लिए क्वालीफाई कर लिया है भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर खुद को साबित कर दिया है, भारतीय टीम का सामना आज यानी 31 अगस्त को हांगकांग  (India vs Hong Kong)से होने जा रहा है भारत-पाकिस्तान वह मैच में केएल राहुल अपना अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा पाए अब हांगकांग के खिलाफ केएल राहुल की जगह 1 स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने के लिए उतरेगा.

खबर यह भी आ रही है कि भारत-पाकिस्तान के बीच हुए मैच में केएल राहुल बुरी तरीके से फ्लॉप हुए पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह ने के राहुल को पहली ही गेंद बाजी में क्लीन बोल्ड कर दिया था केएल राहुल रन बनाना तो दूर क्रीज पर टिकने के लिए भी तरस रहे हैं अपनी बल्लेबाजी का हुनर दिखाने में असमर्थ केएल राहुल की जगह ऋषभ पंत को मौका दिया जा सकता है.

ऋषभ पंत ने भारतीय टीम के कई मैचों को अपने नाम किया है अपनी धमाकेदार गेंदबाजी से अच्छे अच्छों को धूल चटाने वाले ऋषभ पंत साल 2017 से लगातार अपने हुनर का प्रदर्शन कर रहे हैं. यह मैच कितना रोमांचक होगा या तो खेल शुरू होने पर ही पता चलेगा.