Untitled 1 Recovered Recovered 78 India vs Hong Kong: ऐसी होगी टीम इंडिया की Playing 11

India vs Hong Kong: एशिया कप 2022 में क्रिकेट प्रेमियों को अलग-अलग रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. (India vs Hong Kong) हाल ही में भारत पाकिस्तान के बीच हुए धमाकेदार मुकाबले मैं भारत को जीत मिली अब भारतीय टीम का सामना हांगकांग (India vs Hong Kong) से होने जा रहा है. अफगानिस्तान जैसी वीक टीम ने श्रीलंका और बांग्लादेश को हराकर सुपर 4:00 के लिए क्वालीफाई कर लिया है भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर खुद को साबित कर दिया है, भारतीय टीम का सामना आज यानी 31 अगस्त को हांगकांग (India vs Hong Kong)से होने जा रहा है भारत-पाकिस्तान वह मैच में केएल राहुल अपना अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा पाए अब हांगकांग के खिलाफ केएल राहुल की जगह 1 स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने के लिए उतरेगा. ऐसे में रोहित शर्मा कई खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता भी दिखा सकते हैं।

केएल राहुल और रोहित शर्मा दोनों ही पिच में आपको उतरते हुए नजर आएंगे पहले मैच में बिना खाता खोले आउट हो गए थे रोहित कैप्टन रोहित शर्मा अपनी पुरानी ताल में वापसी करते नजर आएंगे वही विराट कोहली का मैच में वापसी होना लगभग तय माना जा रहा है पाकिस्तान के खिलाफ अच्छी शुरुआत खेलने के बावजूद बड़ी पारी में नाकाम साबित हुए विराट कोहली की वापसी लगभग तय है लेकिन बड़ी पारी हांगकांग के खिलाफ खेलने की बेहतरीन कोशिश करते हुए विराट कोहली नजर आएंगे.

पाकिस्तान के खिलाफ चार नंबर पर जडेजा को जगह मिली है बैटिंग ऑर्डर में लेफ्ट राइट कंबीनेशन बनाने के लिए कप्तानों ने जडेजा को चौथे नंबर पर खेलने का मौका देने का सोचा है सूर्यकुमार यादव की जगह दीपक हुड्डा खेलते नजर आ सकते हैं इसके पीछे की बड़ी वजह पाकिस्तान के खिलाफ सूर्यकुमार यादव एक अच्छी पारी नहीं खेल पाए थे तो उन्हें रिप्लेस करके दीपक हुड्डा को जगह दी जा सकती है बेहतरीन खेल दिखाने वाले दिनेश कार्तिक को बड़ी जिम्मेवारी दी जाएगी वही हार्दिक पंड्या की बात करें तो वह बतौर ऑलराउंडर खेलते नजर आएंगे.

हांगकांग के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, रवींद्र जडेजा, दीपक हु्ड्डा, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल.