टीम इंडिया के नए कोच का एलान, सात बजे होगी प्रेस कांफ्रेंस | Bharat Gossips

टीम इंडिया के नए कोच का एलान, सात बजे होगी प्रेस कांफ्रेंस

16 अगस्त भारतीय क्रिकेट के लिए बेहद ही अहम माना जा रहा है, आज टीम इंडिया के नए हेड कोच और सहयोगी स्टाफ का एलान होगा। बीसीसीआई ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि आज शाम सात बजे मुंबई में प्रेस कांफ्रेस कर टीम इंडिया के नए हेड कोच और सहयोगी सदस्यों के नाम का एलान किया जाएगा। 

खबरों के मुताबिक टीम इंडिया के महान खिलाड़ी और पूर्व कप्तान कपिल देव की अध्यक्षता में बनाई गई कमेटी टीम इंडिया के नए हेड कोच, बैटिंग कोच, बॉलिंग कोच और फील्डिंग कोच का एलान कर सकती है।

हालांकि मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण को बरकरार रखा जा सकता है, लेकिन बैटिंग कोच और फील्डिंग कोच में बदलाव की संभावना है।

आपको बता दें बैटिंग कोच पद के लिए इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज जोनाथन ट्रॉट, मार्क रामप्रकाश, अमोल मजूमदार, ऋषिकेश कनितकर, प्रवीण आमरे, लालचंद राजपूत और तिलन समरावीरा और विक्रम राठौड़ ने अर्जी दी है. हालांकि टीम इंडिया किसी भारतीय को ही कोचिंग स्टाफ में चाहती है जिसके बाद इस रेस में विक्र राठौड़ को सबसे आगे बताया जा रहा है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मुकेश अंबानी: सबसे धनी देश बनने की राह पर भारत

Fri Aug 16 , 2019
मुकेश अंबानी ने मंगलवार को कहा कि भारत विश्व का तीसरा सबसे धनी देश बनने की राह पर है। उन्होंने कहा कि पहली तीन औद्योगिक क्रांतियों से चूक जाने के बाद भारत टेक्नॉलजी को पसंद करने वाली युवा आबादी के दम पर अब चौथी औद्योगिक क्रांतिकी अगुवाई करने की स्थिति में है। अंबानी ने […]
download टीम इंडिया के नए कोच का एलान, सात बजे होगी प्रेस कांफ्रेंस